पटना : चुनावी बिगुल बज चुकी है, चुनाव के तारीखों का भी आगाज हो चुका, सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने तैयारियों में जुटी हुई है। पहले और दूसरे चरण का नामांकन भी हो चुका है। लेकिन दिलचस्प देखना ये गठबंधन और दूसरी महागठबंधन। लेकिन इन दोनों गठबंधन के बाद भी बिहार में कई नई पार्टियों का गठन हुआ। और सब दावा अपने-अपने हिसाब से कर रही है, ऐसे में एक नई-नवेली-पार्टी असली देसी पार्टी जिसके मुखिया ललन यादव हैं। उन्होंने कहा कि महागठबंधन से पहले हम प्रत्यासियो के होगा कि बिहार में मुख्य रूप से दो गठबंधन आमने सामने है। और साथ हीं उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी 25-30 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। साथ हीं उन्होंने 15 प्रत्याशियों के नमो की घोषणा भी कर दिया।

 उन्होंने कहा निश्चित रूप से हम शानदार प्रदर्शन करेंगे और अधिक से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगी पार्टी। कार्यकर्ताओं के हौसले को बुलन्द करने के लिये की तरह के लोक लुभावन नारों और स्लोगन दिया जा रहा है। जिससे कि कार्यकर्ताओं का हौसला बुलन्द रहे।

पटना साहिब से अखिलेश यादव, पाटलिपुत्रा से मंटू यादव उर्फ भगत जी, उजियारपुर से अविनाश चन्द्र कुशवाहा, झंझारपुर से अनिल यादव,  मधुबनी से दिनेश टाइगर, मधेपुरा से सुरेश यादव, सुपौल से अविनाश यादव, खगडिय़ा से सहदेव कुशवाहा, काराकाट से अरविन्द कुशवाहा, मुंगेर  से देवव्रत देव, नालंदा से लालबाबू, जहानाबाद से ई. श्याम नारायण कुशवाहा, छपरा  से अभिषेक यादव, बक्सर से रौशन सिंह एवं हाजीपुर से शिवनंदन पासवन। तो इस तरह से 15 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर चुके हैं। बाकी नामों के लिये कुछ दिनों का इंतजार है। ललन यादव के मुताविक जल्द हीं घोषणा हो जाएगी।


Share To:

Post A Comment: