पटना : प्रदेश की एनडीए गठबंधन लोकसभा चुनाव के लिए संयुक्त रूप से 39 सीटों के प्रत्याशियों की सूची जारी किया। भाजपा के प्रदेश प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने सूची जारी कर कहा कि एनडीए गठबंधन बिहार में सभी सीटों पर जीत हासिल करने में सफल होगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र की एनडीए सरकार में सबका साथ सबका विकास के नारे पर विकास का कार्य किया गया है।
जारी सूची में वाल्मिकीनगर से जदयू प्रत्याशी बैद्यनाथ महतो, प. चम्पारण से भाजपा के डा. संजय जायसवाल, पूर्वी चम्पारण से भाजपा के राधामोहन सिंह, शिवहर के भाजपा के रमा देवी, सीतामढ़ी से जदयू के डा. वरूण कुमार, मधुबनी से भाजपा के अशोक कुमार यादव, झंझारपुर से जदयू के रामप्रीत मंडल, सुपौल से जदयू के दिलकेश्वर कामत, अररिया से भाजपा के प्रदीप सिंह, किशनगंज से जदयू के महमूद अशरफ, कटिहार से जदयू के दुलारचंद गोस्वामी, पूर्णिया से जदयू के संतोष कुशवाहा, मधेपुरा से जदयू के दिनेशचन्द्र यादव, दरभंगा के भाजपा के गोपाल जी ठाकुर, मुजफ्फरपुर से भाजपा के अजय निषाद, वैशाली के लोजपा के वीणा देवी, गोपालगंज से जदयू के डा. आलोक कुमार सुमन, सीवान सेे जदयू के कविता सिंह, महाराजगंज से भाजपा के जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, सारण से भाजपा के राजीव प्रताप रूडी, हाजीपुर से लोजपा के पशुपति कुमार पारस, उजियारपुर से भाजपा केनित्यानंद राय, समस्तीपुर से लोजपा के रामचन्द्र पासवान, बेगूसराय से भाजपा के गिरिराज सिंह, भागलपुर से जदयू के अजय कुमार मंडल, बांका से जदयू के गिरधारी यादव, मुंगेर से जदयू के राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह, नालंदा से जदयू के कौशलेन्द्र कुमार, पटना साहिब से भाजपा के रविशंकर प्रसाद, पाटलिपुत्रा से भाजपा के रामकृपाल यादव, आरा से भाजपा के राजकुमार सिंह, बक्सर से भाजपा के अश्विनी कुमार चौबे, सासाराम से भाजपा के छेदी पासवान, काराकाट से जदयू के महाबली सिंह, जहानाबाद से जदयू के चन्देश्वर प्रसाद चन्द्रवंशी, औरंगाबाद से भाजपा के सुशील कुमार सिंह, गया  से जदयू के विजय कुमार मांझी, नवादा से लोजपा के चंदन कुमार, जमुई से लोजपा के चिराग पासवान शामिल हैं।
संवाददाता सम्मेलन में भाजपा केप्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, आरसीपी सिंह, लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस समेत एनडीए गठबंधन के अन्य नेता उपस्थित थे।

Share To:

Post A Comment: