पटना, :   जेडीयू  के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने बयान जारी करते हुए कहा है कि  तेजस्वी यादव जी, 2019 में जनता से वोट मांगने से पहले यह तो बताइए कि 15 वर्षों बिहार में शासन के दौरान आपके पिता लालू यादव ने जिस सामाजिक न्याय का नारा दिया, वह जमीन पर क्यों नहीं उतरा? गरीबों की गरीबी क्यों खत्म नहीं हुई जबकि आपका परिवार धनी होता गया? तेजस्वी जी, जनादेश लेकर जनता के ही खजाने की चोरी से आपका परिवार तो मालामाल हो गया लेकिन गरीबी और बेरोजगारी जनता के हिस्से आयी। आज तक आपकी पार्टी ने अपने चुनावी घोषणा पत्र का एक एजेंडा भी जमीन पर उतारा है क्या?

तेजस्वी यादव जी, बिहार में आपका परिवार करप्ट इंजन और डब्बों वाली सरकार चलाता रहा। केंद्र में भी सत्ता में रहे लेकिन बिहार को विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं दिलाया? क्या अपने परिवार का स्टेटस बढ़ाने से फुर्सत नहीं मिली?  नीतीश कुमार लगातार विशेष दर्जा की लड़ाई लड़ रहे है और ये लड़ाई अंतिम तक जायेगी और बिहार विशेष राज्य का दर्जा मिलकर रहेगा ।


तेजस्वी जी, कानून व्यवस्थाए शिक्षाए स्वास्थ्यए रोजगार, कृषि, उद्योग जैसे किसी भी आधारभूत क्षेत्र आपके परिवार ने बिहार को पहचान दिलाई हो तो बताइए?15 वर्षों में आपके परिवार ने बिहार का नाम केवल जंगलराजए भ्रष्टाचार और घोटालों में खराब किया। तेजस्वी यादव जी, इससे बड़ी विडंबना क्या होगी कि आपके परिवार के सत्ता में रहते लाखों प्रतिभावान बिहारी युवाओं को  रोजगार नहीं मिला लेकिन शैक्षणिक योग्यता नहीं होने के बावजूद आप 29 वर्ष की उम्र में अकूत संपत्ति के मालिक हैं।



Share To:

Post A Comment: