फतुहा: अपर पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार फतुहा ने निजी विद्यालयों के संचालकों को बैठक डेफोडिल स्कूल फतुहा में आयोजित  बैठक के  संबोधन में कहा कि अपराधियों को अब खैर नहीं। उन्होंने कहा कि थाना असहायों को सहयोग के लिए ही निर्माण किया गया था परन्तु परिस्थिती उल्टा होता है। कभी कभी तो थाना को सूचना देना भी मुशिबत बन जाता है। इसी कारण लोग सहयोग नहीं करते हैं। फतुहा में बहुत गंदगी है यही साफ करने के लिए मिला थाए अच्छे लोगों को खोज में इतना समय बीत गया। उन्होंने कहा कि मुझे आप लोग सहयोग दें। किसी से डरने की जरूरत नहीं है।

प्रेम यूथ फाउंडेशन के संस्थापक प्रेम कुमार एवं यूथ एजेंडा के संस्थापक प्रेम कुमार ने कहा कि बर्तमान व्यवस्था में भी कुछ अधिकारी है जो समाज में बदलाव एवं सुरक्षा व्यवस्था करना चाहते हैं। मनीष कुमार के कार्यकलापों को प्रसंसा करते हुए लोगों को सहयोग करने का आग्रह किया। भाजपा मीडिया प्रभारी डा. लक्ष्मी नारायण सिह ने कहा कि अपराध रोकने के लिए अपने अधिकारियों पर अंकुश लगाना होगा। उन्होंने कहा कि फतुहा  में एक ही अधिकारी नीलेश कुमार आए थे जिन्होंने अधिकारियों पर अंकुश लगाए रखा।

मौके पर शिशुपाल कुमार, संजय कुमार, कृष्णनन्दन कुमार, अनिल कुमार, अरुण पटेल, दिलीप कुमार, प्रमोद कुमार, महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष तथा भाजपा मीडिया प्रभारी शोभा कुमारी शामिल थे।


Share To:

Post A Comment: