पटना :पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव, पूर्वमंत्री एवं विधायक तेजप्रताप यादव, राज्यसभा सांसद श्रीमती मीसा भारती ने रंगों के त्योहार होली की हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई देश एवं राज्यवासियों को  दी और कहा कि यह त्योहार भारतीय संस्कृति का महान त्योहार है।आइए हमसब मिलजुल कर इस त्योहार को आपसी भाईचारा और सौहार्द के साथ मनाएं। प्रेम, सदभाव, शांति के साथ दूसरों की भावनाओं का ख्याल रखते हुए त्योहार को हर्ष एवं उल्लास के साथ मनाएं।मिट्टी, कादो या किसी गंदगी के साथ होली नही खेलें। रंग और गुलाल का ही उपयोग होली खेलने मे करें। जो रंग, गुलाल नहीं लगाना चाहें उन्हें रंग, गुलाल नहीं लगाएं।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलवामा मे शहिद हुए देश के सैनिकों के शोक और शहीदों के सम्मान मे राजद परिवार होली नहीं मना रहा है।
नेता प्रतिपक्ष  तेजस्वी प्रसाद यादव आशा व्यक्त किया कि यह त्योहार देश वासियों के जीवन मे सुख, शांति और खुशियों का नया सवेरा लेकर आएगा। उन्होंने ईश्वर से कामना की है कि यह होली का त्योहार हमसब के जीवन को खुशियों और समृद्धि के सतरंगी रंग से भर दे। हर घर, आंगन खुशियों से सदा भरा रहे।
Share To:

Post A Comment: