पटना  : शिवसेना एवं जवान किसान मोर्चा के संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में शिवसेना के महाराजगंज से उम्मीदवार की घोषणा कर दी गई है।  शैलेन्द्र गिरि शिवसेना के उम्मीदवार होंगे। इस आषय की घोषणा के मौके पर बिहार  राज्य प्रमुख कौशलेन्द्र शर्मा एवं जवान किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. पी. एस.दयाल यति सहित शिवसेना के महाराजगंज से होनेवाले उम्मीदवार शैलेन्द्र गिरि, अल्पना सिंह ,पप्पू भारती, रविषंकर एवं डॉ रमेश कुमार भी संवाददाता सम्मेलन में मौजूद रहे। दोनों नेताओं ने आगामी लोकसभा चुनाव मे ंसाझा अभियान एवं गठनबंधन कर चुनाव लडऩे की बात कही।    नेता द्वय ने कहा कि बिहार के भूमिपुत्रों के लिए रोजगार षिक्षा एवं चिकित्सा की मूल समस्या आज यथावत है।  बिहार को  विषेष दर्जा देने की बात करनेवाली पार्टियां आज सत्ता बचाने में लगी है।
    प्रखर राष्ट्रवाद के मुद्दे पर बोलते हुए नेता  द्वय ने कहा कि 70 सालों से करोड़ों हिन्दुस्तानियों की मांग धारा 370 हटाने , कश्मीरी पंडितों का पुर्नवास, अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर बनाने एवं अपने सरकार पर दबाब बनाने में हम संयुक्त अभियान चलाएंगे।
    जवान किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. पी. एस. दयाल यति ने कहा कि आज भी हमारे देष के जवान सरहदों पर पाक के आंतकी द्वारा मारे जा रहे हैं। जवानों की ख्ुाली छूट के जगह कश्मीर में सत्ता के पत्थरबाजी से पिटवाई जाती रही हैं। जवान किसान मोर्चा के आर डी सिंह कर्नल, राजनारायण अकेला, फूलमान सिंह अधिवक्ता  भी इस मौके पर उपस्थित थे। शिवसेना के महाराजगंज से होनेवाले उम्मीदवार शैलेन्द्र गिरि, अल्पना सिंह ,पप्पू भारती, रविषंकर एवं डॉ रमेश कुमार भी संवाददाता सम्मेलन में मौजूद रहे। देश के किसान की आर्थिक स्थिति और जर्जर होती जा रही है। किसानों की आय को दुगुना एवं बिहार की उपजाउ मिट्टी से फसलों को देश विदेश तक पहुंचाने की व्यवस्था हेतु  हम बिहार में साझा चुनाव प्रचार करेंगे।
Share To:

Post A Comment: