मधेपुरा : मधेपुरा सांसद और जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्री य सरंक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने आज मधेपुरा लोकसभा सीट से पर्चा भर दिया है। इस बार वे अपनी पार्टी के सिंबल हॉकी स्टिक और बॉल से चुनाव लड़ेंगे। वहीं, नामांकन से पूर्व पप्पूभ यादव ने अपनी मां से आशीर्वाद लिया। पत्नी व कांग्रेस सांसद रंजीत रंजन ने भी विजय तिलक कर चुनाव में बहुमत से जीत दर्ज करने की कामना की। नामांकन के बाद सांसद पप्पू  यादव ने कहा कि मैं कोसी का बेटा हूं। आशीर्वाद लेने आया हूं। पांच साल मैंने सेवा किया है। इस दौरान एक-एक गलियों से 500 बार से ज्या्दा गुजरा हूं। सदन से सडक़ तक मधेपुरा और सहरसा की जनता के लिए संघर्ष किया है। इसलिए मुझे उम्मीूद है कि यहां की जनता अपने बेटे को आशीर्वाद देगी और बाहर से आये लोगों को बाहर ही रखने का काम करेगी। मधेपुरा-सहरसा की जनता इतिहास लिखेगी। बाहर से आये नेताओं को जनता सबक सिखयेगी, क्योंाकि ये नेता उपर से जाति -धर्म के समीकरण से चुनाव लडऩे आये हैं। लेकिन  इस धरती की महान जनता इनका फुल एंड फाइनल कर देगी।  

महागठबंधन के सवाल पर पप्पू यादव ने कहा कि महागठबंधन से समर्थन नहीं मिलने का मुझे कोई मलाल नहीं है। आज देश संकट के दौर से गुजर रहा है। संवैधानिक संस्था ओं को ध्वोस्त  करने की कोशिश की जा रही है। परिस्थितिवश हम जिस ताकत को हराना चाहते हैं, उसके लिए महागठबंधन से एकता की उम्मीहद की थी। सांसद पप्पू यादव ने नामांकन के बाद रास बिहारी मंडल हाई स्कूल, मधेपुरा में आशीर्वाद सभा के दौरान हुंकार भी भरी। उन्हों ने कहा कि मधेपुरा दृ सहरसा की जनता उनके साथ चलेगी, जो इस धरती का है और यहां सुख-दुख में साथ खड़ा होता है। उनके साथ नहीं जो पांच साल में एक बार वोट लेने आते हैं। हमने अस्पताल, रोजगार, शिक्षा, आंगनबाड़ी, लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे पर लड़ाई लड़ी और जेल भी गए। ताकि जनता के चेहरे पर मुस्कुराहट आये।

नामांकण के अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अखलाक अहमद, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अजय कुमार बुलगानीन, रघुपति सिंह, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव  एजाज अहमद, राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह, राघवेंद्र कुशवाहा, राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, मंजय लाल राय, राजीव कुमार, संदीप सिंह समदर्शी, चक्रपाणी हिमांशु, श्याणम सुंदर यादव, गौतम आनंद, विकास बॉक्सर, प्रिंस विक्टर, सूर्य नारायण सहनी, अमला सरदार, मो सलाम, रविन्द्र चौधरी, अरुण सिंह सहित सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष जिला अध्यक्ष उपस्थित थे। आशीर्वाद सभा की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष मोहन मंडल ने की।


Share To:

Post A Comment: