पटना: पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने गोआ के मुख्यमंत्री मनोहर परिंकर के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की और अपने शोक संदेश मे कहा कि वे एक कर्तव्यनिष्ट, सामाजिक एवं राजनीतिक राजनेता थे। वे अपने कर्तव्य के प्रति सदा समर्पित रहे। बीमारी से गंभीर रूप से जूझने के बावजूद अपने कर्तव्य का निर्वाह अपने जीवन के अंतिम दिनों तक करते रहे।  ईश्वर उनकी आत्मा को चिर शांति दे, परिजनों एवं सुभचिन्तकों को इस शोक की घड़ी में शोक सहन की शक्ति दे।
 गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पॢरकर के निधन पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने गहरी शोक संवेदना प्रकट की है। श्री पांडेय ने उनके निधन को देश और पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति बताते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के  लिए ईश्वर से प्रार्थना की है। श्री पांडेय ने कहा कि वे देश के चुनिंदा नेताओं मेंं से एक थे। पार्टी ही नहीं बल्कि जनता के बीच भी काफी लोकप्रिय थे।
भाजपा के वरिष्ठ नेताए पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद पद्मश्री डा. सी. पी. ठाकुर ने गोवा के मुख्यमंत्री एवं पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर जी का निधन पर गहरी शोक संवेदना प्रकट की है। डा. ठाकुर ने कहा उनके निधन से मर्माहत हॅू। उन्होंने कहा यह भारतीय राजनीति के लिए एक अपूरणीय क्षति है, देश उनके योगदान को हमेशा याद रखेगा। पर्रिकर जी सार्वजनिक जीवन में ईमानदारी, शुचिता और समर्पण के एक जीवंत प्रतीक थे।
जदयू चिकित्सा सेवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डा. एलबी सिंह व उपाध्यक्ष डा. मधुरेन्दु पाण्डेय ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त  कर कहा कि मनोहर पर्रिकर के निधन से पूरे देश की राजनीतिक व सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। देश ने एक महान राजनेता को खो दिया है। जदयू के वरिष्ठ नेता सुमन कुमार मल्लिक ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है और कहा कि स्व. पर्रिकर नैतिक मूल्यों की जमीनी राजनीति करने वाले नेता थे । उनके निधन से आम लोगों के हितों की रक्षा करने वाले नेता की कमी खलेगी।
जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय संरक्षक सह सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद, राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह, राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू एवं युवा परिषद के प्रदेश  प्रवक्ता  रजनीश तिवारी ने अपने संयुक्त वक्तव्य में पूर्व रक्षा मंत्री एवं गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन  पर गहरी शोक संवेदना प्रकट कर कहा कि इनके निधन से राष्ट्र को अपूरणीय क्षति  हुई है। यह समाज के प्रति समर्पन भाव और देश भर में सभी के बीच सम्माननीय नेता थे जिसे देश ने खो दिया है ईस्वर दिवंगत आत्मा को शान्ती दे। ईश्वर इनके परिवार को दुख सहने शक्ति प्रदान करें इस बुरे क्षण में पूरा देश उनके परिजनों के साथ है एवं उनकी आत्मा की शांति की प्राथना करते है।

Share To:

Post A Comment: