औरंगाबाद: औरंगाबाद सूर्य मंदिर नगरी स्थित गांधी मैदान में वर्तमान सांसद सुशील सिंह के समर्थन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लोकसभा  चुनाव का शंखनाद किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शाह ने गांधी मैदान में खचाखच भरे आमजनों एवं कार्यकत्र्ताओं की भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि मैं भी गुजरात सूर्य मंदिर से ताल्लुक रखता हॅू। लोक नायक जयप्रकाश नारयण, जननायक कपूर्री ठाकुर के धरती ने देश की दिशा व दशा बदलने का काम किया। उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी एवं एनडीए को भारी मतों से जीताकर पीएम बनाना है।

उन्होंने महागठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि भईया महागठबंधन अगर भूल से सत्ता में आ भी जाती है तो तो देश का प्रधानमंत्री कौन बनेगा? पिछले दिनों राहुल बाबा ने कहा था कि मैं देश का भावी प्रधानमंत्री हॅू तो क्या शरद परवार, ममता बनर्जी एवं तेजस्वी यादव राहुल को महागठबंधन का नेता नहीं मानते। औरंगाबाद की जनता से उन्होंने आह्वान किया कि आप घोटालेबाजों एवं भ्रष्टारियों के बहकावे में नहीं आये, मेरा देश पीएम मोदी के सुरक्षित हाथों में है। पीएम मोदी ने आतंकवाद के खलाफ अमेरीका व इजराइल की भांति आतंकवाद और उनके समर्थकों को मुंहतोड़ जवाब देने का काम किया है। अमेरीका इजराइल आतंकवादी के घरों में घुसकर मारते हैं वही काम हमारा भारत और भारत केे प्रधनमंत्री करते हैं। उन्होंने कहा कि अगर महागठबंधन के नेताओं को जीतवाना चाहते हैं तो जंगल राज, हत्या, लूट, बलात्कार, घोटाला व भ्रष्टाचार की घटनाएं आम बात हो जायेगी। जिससे बिहार के जनता सुख शांति से अपना जीवन बसर नहीं कर पायेंगे। उन्होंने बताया कि लालू प्रसाद के जमाने में हत्या, लूट, बलात्कार, घोटाला व भ्रष्टाचार चरम सीमा पर थी अपराध को बढ़ावा मिलती थी। एनडीए की सरकार में बिहार के मुयमंत्री नीतीश कुमार ने प्रत्येक गांव के प्रत्येक घरों में बिजली, सडक़, शौचालय मुहैया कराया। जहां लालू प्रासद के शासनकाल में लोगों का आय मात्र 9 प्रतिशत थी अब एनडीए सरकार में आमदनी 11 प्रतिशत हो गयी है। लालू शासन में लोगों की आदमनी 0 प्रतिशत थी लेकिन एनडीए शासन में 30 प्रतिशत है। लोगों की आय बढ़ रही है क्योंकि देश में मोदी ने विकास किया और बिहार में नीतीश जी ने। देश और राज्य सुरक्षित नेतृत्वकत्र्ता के हाथा में है। औरंगाबाद के सांसद सुनील सिंह 27 हजार महिलाओं को उज्जवला योजना के तहत गैस वितरण कर महिलाओं को चूल्हा से मुक्ति दिलाने का काम किया। आयुष्मान भारत के तहत 180 हजार परिवारों को पांच लाख का स्वास्थ्य बीमा का लाभ दिया गया। उन्होंने कहा कि औरंगाबाद और बिहार की जनता ही हमारे माई-बाप है। यूपीए की दस साल के शासनकाल में एक भी योजना बिहार नहीं आया। वहीं नरेन्द्र मोदी सरकार में 193 हजार करोड़ बिहार में विकास के लिए लाया गया। राहुल बाबा के चार पीढ़ीयों ने आज तक सात करोड़ से कभी भी अधिक का काम नहीं होगा। वहीं एनडीए सरकार में दो करोड़ प्रधानमंत्री आवास योजना, पांच करोड़ शौचालय, दो करोड़ घरों में बिजली पहुंचाया गया, 50 लाख लोगों तक आयुष्मान भारत योजना का लाभ पहुंचाने का काम किया। 


उन्होंने लालू प्रसाद पर जमकर हमला करते हुए कहा कि शहाबादुन के चलते बिहार पूरा जंगलराज था लेकिन महागठबंधन ने शहाबुद्दीन की पत्नी को टिकट देकर बिहार के सीवान जिले में फिर से जंगलराज लाया जा रहा है। लेकिन बिहार की जनता अब लालू प्रसाद के बहकावे में नहीं आने वाली। पुलवामा आतंकी हमला में हमारे बिहार के वीर जवान संजय सिन्हा एवं रतन ठाकुर जैसो ने शहादत दी। ं 40 सैनिकों के शहादत के बदले हमारी सरकार ने एयर स्ट्राक चलाकर आतंकी संगठनों नेस्तानाबूत कर दिया। विपक्षियों द्वारा जवान का बदला लेने की बात उनके मुंह से शोभा नहीं देता। अब अपना वोट बैंक खिसकता देख अनाप-शनाप बयान देने पर उतारू हो गये हैं।

इस अवसर पर बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, राज्यसभा सांसद गोपाल नारायण सिंह, राजेन्द्र सिंह, प्रमोद चन्द्रवंशी, काराकाट के भाजपा उम्मीदवार महाबली सिंह, गया के वर्तमान सांसद हरि मांझी, उपाध्यक्ष देवेश चन्द्र ठाकुर, राजीव कुमार, पंकज कुमार, राजेश कुमार समेत अन्य उपस्थित थे।


Share To:

Post A Comment: