पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेता ई. अजय कुशवाहा अपने दर्जनों समर्थकों के साथ रालोसपा की सदस्यता ग्रहण की। वहीं शारदा मांझी भी जदयू से त्याग पत्र देकर उपेन्द्र कुशवाहा का दामन थाम लिया। इस अवसर पर रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि इस बार एनडीए का बोलबाला नहीं है और कुर्सी छाप मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गांव-जवार के लोगों ने बाइस्कोप दिखाने का मन बना लिया। ये बातें आज रालोसपा कार्यालय में पार्टी सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा ने पत्रकारों से वार्तालाप में कही।

एक प्रश्न के उतर में श्री कुशवाहा ने कहा कि राहुल गांधी जो वादे करते हैं उसे पूरा करते है उसे निभाते हैं। कांग्रेस पार्टी विधानसभा चुनाव में राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के जनता से जितने भी वायदे किये उसे निभाकर दिखाया। अगर केन्द्र में यूपीए की सरकार आयेगी तो न्यूनतम आय गारंटी योजना के तहत प्रत्येक गरीब परिवार को छह हजार रुपये प्रतिमाह दिया जायेगा। यह रकम उस घर के महिला के एकाउंट में जायेगी। उन्होंने कहा कि एनडीए के बहतों लोग अभी से मैदान छोडऩे का मन-मिजाज बना लिया है इस बार बहुंतों की हार होना तय है। इस अवसर पर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में श्याम सुंदर कुशवाहा, शिवकुमार मेहता, कृष्णा मांझी, मनोज कुशवाहा, सुनील कुशवाहा, पवन कुमार सुमन, मिथिलेश प्रसाद, रामाशीष प्रसाद, पंकज वर्मा, संजीव कुमार वर्मा, अरूण वर्मा, श्रवण दास, सुभाष कुशवाहा, रंजीत कुशवाहा, नरेन्द्र वर्मा,  नेपाली चौधरी, अधीर वर्मा, प्रिंस सिन्हा, अंजनी तिवारी, आलोक कुशवाहा, अशोक कुशवाहा, श्रद्धा मांझी, तुला प्रसाद, रवीन्द्र पासवान, वादो यादव, सत्यनारायण इत्यादि थे।

इस अवसर पर राष्ट्रीय महासचिव माधव आनंद, महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्षा रेखा गुप्ता, सुभाष सिंह, राजेश यादव, सत्यानंद दांगी, योगेश कुशवाहा, अख्तर नेहाल, अनिल यादव, भोला शर्मा उपस्थित थे।


Share To:

Post A Comment: