पटना : बिहार के पथ निर्माण मंत्री  नन्द किशोर यादव ने कहा है कि राष्ट्र के मान-सम्मान की ऱक्षा के लिए देश का बच्चा-बच्चा चौकीदार बन प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने को तत्पर है।

श्री यादव ने आज यहां कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी की कथनी पर तंज कसते हुए कहा कि जिस दल का ‘हाथ’ ही खून से सना हो उसके कप्तान को देष के प्रथम सेवक के बारे में कुछ कहने का कोई हक नहीं। देष के प्रधान सेवक प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी ने अपने को जब से चौकीदार घोषित किया है, कांग्रेस में बड़ी छटपटाहट है क्योंकि इसके एक नहीं दर्जन से अधिक नेता करोड़ों-अरबों रुपये की लूट से संबंधित भ्रष्टाचार के मामले में लिप्त हैं। यही कारण है कि देश के हर चौक-चौराहे और गांव में स्वत: स्फूर्त बने चौकीदार से लोकसभा के चुनाव में अपनी करारी हार सुनिश्चित मान युवराज अनर्गल प्रलाप करने लगे हैं। देश के स्वाभिमान की रक्षा के लिए जब पी.एम. नरेन्द्र मोदी ने ही अपने को चौकीदार घोषित किया है तो कांग्रेस में इतनी बौखलाहट क्यों ?

श्री यादव ने कहा कि पूरा देश कांग्रेस के अतीत से अच्छी तरह अवगत है। चाहे वह सन् 74 का छात्र आंदोलन हो या 84 का सिख विरोधी फसाद, सभी मामले में कांग्रेस के हाथ खून से सने हैं। सरकारी खजाने को लूटने वाले भ्रष्टाचार में लिप्त कांग्रेस में एक से एक नामी-गिरामी लोगों के खिलाफ कार्रवाई चल रही है और चौकीदार के कार्यों की पूरे देश में मुक्त कंठ से सराहना की जा रही है। इतना तय है कि लोकसभा चुनाव में सरकारी संपत्ति को लूटने वाले चोरों को देश की जनता बुरी तरह पराजित कर उन्हें बेनकाब कर देगी।



Share To:

Post A Comment: