पटना, (रिर्पोटर) :  केंद्रीय कानून मंत्री  रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि देश के 15 करोड़ से अधिक लोगों को मुद्रा योजना के तहत 7 लाख करोड़ रुपये से अधिक का ऋण दिया गया है जिसमें बड़ी संख्या में महिलाएं, ओबीसी, अनुसूचित जाति और जन जाती वर्ग के लाभार्थी हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का सबका साथ सबका विकास का यह प्रतिफल है।

श्री प्रसाद जो पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा-एनडीए के प्रत्याशी हैं, ने आज सुबह दीघा विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत अदालत गंज में कमला नेहरू नगर पहुंचे और गरीब-गुरबे की चौपाल में बैठे। उन्होंने कहा कि लगभग सवा छह करोड़ गरीबों के घरों में उज्जवला योजना के तहत मुफ्त गैस कनेक्शन दिया गया है। क्या कांग्रेस ने अपने 55 साल के शासन में कभी ऐसा किया था ? गरीबों के लिए कुछ नहीं करने वाली कांग्रेस एन चुनाव के वक्त गरीबों के कल्याण की माला जप रही है। इसके झूठ और फरेब की कलई देश की गरीब जनता इस चुनाव में श्री नरेन्द्र मोदी को प्रचंड बहुमत से पुनः प्रधान मंत्री बनाया कर खोल देगी। मौके पर मौजूद दीघा विधान सभा के विधायक संजीव चौरसिया की ने कहा कि यह स्लम क्षेत्र काफी बड़ा है और हमारी पार्टी इनलोगो के साथ हमेशा खड़ी रही है,पटना स्मार्ट सिटी बनने के साथ यहां के स्लम लोगो को भी स्मार्ट बनाने का जिम्मा हमलोगों के सर पर है,और निरंतर प्रयास है हमारी की सबका साथ सबका विकास हो!
       श्री प्रसाद जी के साथ क्षेत्रीय  विधायक श्री संजीव चौरसिया जी,वरुण सिंह( कला संस्कृति प्रदेश संयोजक),महेश प्रसाद सिंह,हिमांशु कुमार,मुन्ना जी,नागेंद्र जी,सुदामा जी,रविन्द्र जी,राजू रावत,दीपू जी,हासिम जी,योगी जी,नवनीत कुणाल,अनिकेत झा एव मीडिया प्रभारी प्रवीण कुमार भी मौजूद थे।

Share To:

Post A Comment: