पटनासिटी, (रिर्पोटर) :  केंद्रीय कानून मंत्री  रविशंकर प्रसाद ने आज यहां कहा कि गरीबों के मान-सम्मान की रक्षा प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की सर्वोच्च प्राथमिकता  सूची में है। यही कारण है कि पिछले पांच वर्षों में इस वर्ग के कल्याण के जितने कार्य हुए उतना कांग्रेस अपने 55 वर्षों के शासन में नहीं कर सकी।
   श्री प्रसाद जो पटना संसदीय क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी हैं, ने आज पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत पाटलिग्राम बजरंगपुरी, गुलजारबाग के झगड़ी हाट और पीरदमड़िया में जनसंपर्क किया और कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों की बैठक को संबोधित किया । उन्होंने कहा कि गरीबों के कल्याण का पैसा हड़पने वालो पर पीएम ने  शिकंजा कसा तो महा मिलावाटियों में हड़कंप मचा है और ऐसे लोग तिलमिला  उठे हैं। गरीबो का धन लूटने वाले कांग्रेस की ओर से गरीबों के भला करने की बात इस वर्ग का उपहास है जिसका बदला इस चुनाव में यह तबका लेगा।


   बैठकों को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय विधायक व राज्य के पथ निर्माण मंत्री श्री नंदकिशोर यादव कहा कि  खेत खलिहान में काम करने वाला मजदूर हो या असंगठित श्रमिक, सबों का संकल्प श्री नरेन्द्र मोदी को प्रचंड बहुमत से प्रधान मंत्री बनाना है। आज सारा देश मोदी-मोदी कर रहा है। पटना साहिब संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं ने रविशंकर जी को भारी मतों से विजयी बनाने का संकल्प  लिया है। युवा वोटरों में प्रधान मंत्री श्री मोदी के प्रति गजब का रुझान और जोश है। बैठक में बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव जी के अलावा मेयर सीता साहू जी, नवीन सिन्हा ,राजेश कुमार, संतोष पटेल, धनंजय मेहता, किरण जी, दीपक कुमार प्रभास झा ,शिशिर कुमार ,भरत सिंह संजय कुमार ,शशिकांत गुप्ता,अजय कुमार गुप्ता,मार्केंडेय शारदे,आदि लोग मौजूद थे

Share To:

Post A Comment: