पटना, (रिर्पोटर) : पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में पटना के किदवईपुरी में भाजपा का केन्द्रीय चुनराव कार्यालय के उदघाटन अवसर पर पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि यह चुनाव आशा बनाम अवसरवाद का है। देश की जनता पुन: प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के हाथों देश को सौंपेना चाहती है। एनडीए की नीति साफ है इसकी नियत मजबूत भारत, सशक्त भारत बनाने का है। बिहार महागठबंधन पर चुस्की  लेते हुए उन्होंने कहा कि बिहार का महागठबंधन अवसरवादी एवं प्रधानमंत्री के डर से बना डरबंधन है। इस गठबंधन के घटक दल के नेता एक दूसरे के साथ मंच साझा नहीं कर रहे हैं। न राहुल गांधी तेजस्वी के साथ और न तेजस्वी राहुल के साथ मंच पर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2009 के नये परिसीमन बाद पटना साहिब की जनता भाजपा प्रत्याशी को जीत दिलाकर संसद पहुंचाने का काम किया। 2014 के चुनाव में भ्भाजपा को 4 लाख 84 हजार मत मिले थे।  वर्तमान सांसद शत्रुघन सिन्हा के सवाल पर उन्होंने कहा कि जनता दस साल प्रत्याशी से ठगा महसूस किया पार्टी से नहीं। इस बार काम करने वाले प्रत्याशी हैं।
पटना साहिब के भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने कहा कि यहां से सांसद बनने के बाद केन्द्र सरकार के लागू योजना का लाभ यहां की जनता तक पहुंचाना मेरा उद्देश्य है। पटना के मैट्रो रेल, स्मार्ट सिटी, आईटी सेंटर जैसी योजना में मेरी भूमिका रही है। क्षेत्र भ्रमण के दौरान भाजपा के अलावे जदयू एवं लोजपा के कार्यकत्र्ता काफी  संख्या में साथ होते हैं। भाजपा, लोजपा एवं जदयू में सामंजस्य है। 18 साल के मतदाता जो पहली बार वोटिंग करेंगे उनके साथ भी कार्यक्रम किया जा रहा है।
इस अवसर पर विधायक अरूण कुमार सिन्हा, नितीन नवीन, संजीव चौरसिया, प्रहलाद कुशवाहा, राजेन्द्र गुप्ता, सीता राम पांडे, जदयू प्रवक्ता डा. सुनील कुमार सिंह समेत अन्य उपस्थित थे।

Share To:

Post A Comment: