पटना, (रिर्पोटर) : पश्चिमी आनंदपुरी, बोरिंग कैनाल रोड, पटना के जय माता दी उत्सव हॉल में बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र की कृष्णा मंडल ने पटना साहिब  के एनडीए उम्मीदवार भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद  के विजय अभियान को सार्थक बनाने के लिए जनसम्पर्क कार्यक्रम का आयोजन किया। इस आयोजन में अनेक महिलाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। कृष्णा मंडल की अध्यक्षा धर्मशीला शर्मा ने कहा कि इस जनसम्पर्क कार्यक्रम के आयोजन का मकसद है कि हम भाजपा के उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने में अपना योगदान करें, ताकि पुन: हम नरेन्द्र मोदी जी की सरकार बनाने में सफल रहें। ऐसा कर हमें देश को शांति, सुरक्षा और विकसित भारत बनाने की नरेन्द्र मोदी जी के सपने व संकल्प को साकार करने में सहभागी बन सकेंगे।
इस कार्यक्रम में कृष्णा मंडल की उपाध्यक्ष डा. अनीता, मनोज एवं अन्य महिलाओं ने राष्ट्रीय गीतों से शमा बांधा और देशभक्ति  गीत की धुन से देशभक्ति माहौल बना दिया। हजारों की तादाद में महिलाएं इस कार्यक्रम में उपस्थित रहीं। साथ ही भाजपा के सक्रिय पुरूष कार्यकर्ता भी शामिल थे। डा. अनीता ने रविशंकर  का एक गीत से स्वागत किया। तदुपरान्त कृष्णा मंडल की अध्यक्षा धर्मशीला शर्मा ने रविशंकर जी को बुके से एवं विधायक नितिन नवीन को चादर सौंपकर स्वागत किया। कृष्णा मंडल की सदस्यों ने मंचासीन सभी सक्रिय भाजपाई का भगवा चादर से स्वागत किया। अनामिका जी ने अपने जोशीले अंदाज में कानूनविद् रविशंकर प्रसाद, नितिन नवीन एवं अन्य भाजपाई अतिथिगण एवं जनसभा का स्वागत कर रविषंकर प्रसाद की  जीत के लिए अपना वोट देने की अपील की।
विधायक नितिन नवीन ने रविशंकर  का अभिवादन करते हुए कहा कि मोदी सरकार की ही देन है कि उज्जवला योजना, कन्या समृद्वि योजना एवं अन्य महिला कल्याणकारी योजनाओं को महिलाओं के विकास के लिए सृजित किया और रविशंकर जी को जीताने की अपील भी की। रविशंकर प्रसाद जी ने सभी महिला मंडल की सदस्यों एवं जनसभा में उपस्थित लोगों का अभिनन्दन करते हुए नारी सशक्तिकरण हेतु मोदी जी की संवेदनशीलता पर बात की। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद 6.25 करोड़ शौचालय बनाया गया जबकि मोदी जी  5 वर्ष में ही 20 करोड़ शौचालय बनवाने में सफल हुए। देश में महिला पायलट होने के लिए मोदी जी की सरकार की ही देन है जिससे अब महिला फाइटर विभाग की पायलट हो रही है। तीन तलाक, उज्जवला योजना, आईटी में महिलाओं की सहभागिता आदि कार्यक्रमों पर रविशंकर जी ने चर्चा की। तीन तलाक एवं अन्य महिलाओं हेतु कानूनों को क्रियान्वित करने हेतु मायावती, ममता बनर्जी और सोनिया गॉधी जैसी महिलाओं ही बाधक बनी हुई है  लेकिन मोदी जी की आगामी सरकार इन बाधाओं  को दूर करेगी। आईटी क्षेत्र में 40 लाख रोजगार में 1/3 महिलाएं है। आंगनबाड़ी, आशा आदि में महिलाओं की स्थिति सुदृढ करने की मोदी सरकार के कार्यक्रम पर चर्चा की। मोदी जी की भारत अहिंसा पर विश्वास करता है लेकिन हमारे भारत पर कोई ऑख दिखायेगा तो उसकी करारा जबाब दिया जाएगा और दी भी गई है। रविशंकर जी ने  आग्रह किया कि  वे 27 अप्रैल को पर्ची दाखिल करेंगे जिसमें सभी महिलाओं को भारी तादाद में शामिल होने की अपेक्षा रखते हैं। उन्होंने कहा कि मुस्लिम महिलाएं भी मोदी जी की समर्थक है और वे भी हमारी समर्थन में आगे बढ़ी है। घर-घर जाकर मतदाताओं से सम्पर्क करने का आग्रह किया और कामना कि पटना साहिब की जीत ऐतिहासिक जीत बनेगी एवं अपने राजधानी पटना को आदर्श राजधानी का स्वरूप प्रदान करेंगे।
इस आयोजन में महानगर महिला मंडल, कृष्णामंडल की सक्रिय व संकल्पित व जुझारू महिला धर्मशीला शर्मा, प्रीति पाठक, किरण कुमारी, शर्मिला दीक्षित, राजकुमारी सिंह, ममता पाण्डेय, मिन्नी कुमारी, अमृता, मनोज, उर्मिला सिंह, वीणा सिंह, संगीता, सीमा कांति आदि की उल्लेखनीय सहभागिता रही। इस कार्यक्रम में महिला मोर्चा की अध्यक्षा अनामिका सिंह ने बांकीपुर विधानसभा के भाजपा विधायक नितिन नवीन का स्वागत किया। श्री रविशंकर जी ने सभी महिला मंडल के पदाधिकारियों एवं महिला कार्यकर्ताओं को माला देकर सम्मानित किया।  
Share To:

Post A Comment: