पटना, (रिर्पोटर) : बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता  सदानंद सिंह ने 26/11 मुम्बई हमले के शहीद पुलिस अधिकारी स्वण् हेमंत करकरे पर भाजपा की नेत्री साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के दिये बयान की घोर निंदा एवं भत्र्सना करते हुये कहा कि भाजपा देश के शहीदों का अपमान कर रही है ।  हिन्दुस्तान अपने शहीदों का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकता है ।  प्रज्ञा ठाकुर के शहीद करकरे जी पर अपमानित बोल के लिये प्रधानमंत्री मोदी जी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जी को देश से माफी मागनी चाहिये एवं उनके विरुद्ध कार्रवाई करनी चाहिये ।

श्री सिंह ने कहा कि स्व. हेमंत करकरे जी 26/11 मुम्बई हमले के शहीद हैं । देश के ऐसे शहीद सपूतों के अपमान का अधिकार भाजपा को किसने दिया?स्पष्ट है कि भाजपा वोट और जरुरत के हिसाब से देश के हमारे वीर शहीद सपूतों का उपयोग करती है । यह ओछी बात है  जिसका जवाब देश की जनता बीजेपी को इस चुनाव में जरूर देगी ।

श्री सिंह ने कहा कि यह भाजपा की संस्कृति रही है कि वह वोटों के ध्रवीकरण की राजनीति करती रही है ।  उसे देश की नीतियों, मुद्दों, ज्वलंत समस्याओं से कुछ लेना देना नहीं है । इसलिये पांच साल शासन करने के बाद भी इस बार के चुनाव में उसके शीर्ष नेतागण मुद्दों पर आधारित प्रचार प्रसार नहीं कर रहे हैं ।  बल्कि वे सिर्फ भावनाओं की बातें कर रहे हैं और ध्रुवीकरण का प्रयास कर रहे हैं ।


Share To:

Post A Comment: