पटना, (रिर्पोटर) :  बिहार में पहली बार करनी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष  सूरज पाल सिंह अम्मो का आगमन हुआ। इस दौरान सूरज पाल सिंह अम्मो ने कहा कि करनी सेना एक सामाजिक संगठन है व समाज है दबे कुचले एवं पिछड़े लोगों के उत्थान सामाजिक विकास की और अग्रसर करती रहती है।

वही सूरज पाल सिंह अम्मो का कहना है किसी भी दल को मदत करने के लिए तैयार है। सूरज पाल सिंह अम्मो का कहना है। हमारे समाज के लोगो को प्रत्यारित किया गया तो ईंट से ईंट बजा देंगे और पूरे बिहार में चक्का जाम कर देंगे। आगे अपनी बातों के माध्यम से सरकार की और निशाना साधते हुए कहा की सुशासन बाबू ने हमारे समाज को परेसान किया गया है, और राजपूत समाज को ठगा गया स्वर्ण आरक्षण के बारे में करणी सेना वास्तव में इसे अमली जामा पहनाया गया है, क्योंजकि वह कमजोर वर्ग को लुभाने के लिए ख्यारली पुलाव है।

इसके आड़ में वे अपने परिवार के लोगों को सेट कर राजनीतिक मलाई खाने का प्रयास कर रहे हैं। सभी वर्गों से सहयोग की आशा एवं उपेक्षा है। मंचासीन उमड़ सिंह मनोहर सिंह राष्ट्रीय उपाअध्यक्ष  शिखा सिंह चौहान उपस्थित थे बिहार में कार्यकारणी का विस्तार किया गया जिसमें सुनील सिंह प्रदेश अध्यक्ष एवं डॉ अनुराग सिंह अधिवकता और हरिंद्र सिंह उपस्थित थे।

Share To:

Post A Comment: