पटना, (रिर्पोटर) : स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने पटना साहिब से कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा को ‘बिन पेंदी का लोटा’ बताया है। श्री पांडेय ने उनके द्वारा मुस्लीम लीग के नेता मो. अली जिन्ना के गुणगान करने पर कहा कि जिन्ना का महिमामंडन  देश के करोड़ों लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला है, जिसे जनता बर्दास्त नहीं करेगी।

    श्री पांडेय ने कहा कि उनका यह दोहरा चरित्र देश की अस्मिता के लिए खतरा है। कांग्रेस में जाते ही शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा भारत को तोड़ने वाले जिन्ना के बखान से पाकिस्तान परस्त कांग्रेस का दोहरा चरित्र बेनकाब हो गया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को इसके लिए देशवासियों से क्षमा मांगनी चाहिए। अन्यथा देश की जनता उनके नेताओं के के ऐसे बयानों का जवाब इसी चुनाव में देगी। 

     श्री पांडेय ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करने से परहेज नहीं करते हैं। अभी एक सप्ताह पहले कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ रही पत्नी के साथ लखनऊ में न सिर्फ नामांकन में शामिल हुए बल्कि रोड शो में भी हिस्सा लिया। पार्टी में रहकर पार्टी  की खिलाफत करना उनकी फितरत में शामिल है। इस बार हमेषा खामोश  रहने वाली पटना साहिब की जनता शाॅटगन को हमेषा के लिए खामोशकर देगी।


Share To:

Post A Comment: