पटना, (रिर्पोटर) :  बिहार प्रदेश वैश्य महासभा की एक अहम बैठक को स्थानीय आईएमए हॉल में संपन्न हुई। इस बैठक में महिला प्रकोष्ठ के पुनर्गठन पर चर्चा कर नई महिला टीम की घोषणा की गयी।

इसी क्रम में संवाददाता सम्मलेन को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष डॉ.आनंद कुमार  ने बताया की वर्तमान लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने बिहार में दो टिकट दिया, जदयू ने एक टिकट दिया है जिसमें भाजपा से शिवहर में रमा देवी एवं बेतिया से संजय जयसवाल एवं सीतामढ़ी से जदयू उम्मीदवार सुनील कुमार पिंटू जी हैं। वहीं कांग्रेस पार्टी एवं राष्ट्रीय जनता दल ने एक भी टिकट नहीं दिया है। महागठबंधन में भीआईपी पार्टी ने सिर्फ  एक टिकट वैश्य समाज को देने का काम किया है। अत: हम पहले ही ये घोषणा कर चुके थे कि जो पार्टी हमें ज्यादा टिकट देगी वैश्य समाज उसी के पक्ष में मतदान करेगा।

अत: बिहार के सारे वैश्य आगामी लोकसभा चुनाव में एकमत होकर एनडीए को वोट कर भरी मतों से विजयी बनाने का काम करेगा।

इसी के साथ बिहार प्रदेश वैश्य महासभा ने चर्चा कर अपनी नई महिला टीम कि घोषणा कि जिसमें प्रदेश महिला अध्यक्ष कान्ति केशरी,रेणु जैसवाल को महामंत्री, स्नेहा गुप्ता को सचिव, नेहा गुप्ता को सचिव, इरा जैसवाल को उपाध्यक्ष, रीना गुप्ता को उपाध्यक्ष, अनीता देवी को सचिव, डॉ़ रेणु गुप्ता को उपाध्यक्ष, वंदना भर्ती, कल्याणी गुप्ता, किरण गुप्ता, श्रेष्ठा गुप्ता, संगीता अग्रवाल को कार्यसमिति सदस्य बनाया गया।


Share To:

Post A Comment: