पटना, ( रिर्पोटर) : भाजपा प्रदेश प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने कहा कि पार्टी सबका साथ सबका विकास के मूलमंत्र  पर कार्य कर रही है। राजद, कांग्रेस समाज बांटने की राजनीति करती है। पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से वार्तालाप कर उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं में किसी प्रकार का कोई मतभेद नहीं है। कुछ बातें सामने आयी थी उसे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के समक्ष नेताओं की बैठक में हल कर लिया गया है। राज्यसभा व विधान पार्षद के चुन ावों में  कर्मियों का भरपाई किया जायेगा।
उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय के प्रति  कटिबद्धता रखने वाली भाजपा  वादा नहीं पूरा करती है। सामान्य वर्ग को 10 प्रतिशत आरक्षण का  लाभ दिया। राजद बिहार में समाज को बिगाडऩे का खेल खेलती है। मैं राजद से पूछना चाहता हॅू कि आरक्षण के मुद्दे पर कांग्रेस कसाथ क्यों खड़ा हुआ। दोनों दलों का भाजपा के फैसला का विरोध जताने का दो पैगाम है। एक अपने परिवार का लाभ चाहती है और दूसरा न करेंगे और न करने देंगे। सबसे ज्यादा लोहिया के विचारों को राजद ने कुचलने का काम किया है। बिहार में राजद माले का जो गठबंधन है वह समाज और वर्ग को तोडऩे वाला है।
पत्रकार वार्ता में राज्यसभा सांसद डा. सीपी ठाकुर, विधान पार्षद सच्चिदानंद राय, सांसद सतीशचन्द्र दूबे, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी संजय मयूख, प्रदेश उपाध्यक्ष देवेश कुमार, प्रवक्ता निखिल आनंद, नीतेश कुमार समेत अन्य उपस्थित थे।

Share To:

Post A Comment: