पटना, (रिर्पोटर) : केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि कानून के रखवाले ही देश की रक्षा करते हैं। मुझे गौरव है कि जिस सीढ़ी पर चढक़र मैने वकालत के पेशे की शुरूआत की उस सीढ़ी ने मुझे देश की रक्षा करने वालों की कतार में ला खड़ा किया हैं। पटना शहर के लिए भी यह सम्मान की बात हैं।
श्री प्रसाद, जो पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा-एनडीए के प्रत्याशी है, ने आज पटना उच्च न्यायालय का भ्रमण किया, अपने पुराने पेशेगत मित्रों से गुफ्तगू की और पुराने संस्मरणों को साझा किया। संवाद एवं सम्पर्क के क्रम में कई ऐसे भी वरीय  अधिवक्ता भी मिले जो इनके पिता स्व.ठाकुर प्रसाद के साथ कोर्ट में प्रैक्टिस करते थे। सम्पर्क के दौरान जुटे अधिवक्ताओं ने एक स्वर से प्रचंड बहुमत से पुन:  नरेन्द्र मोदी  को प्रधानमत्री बनाने का संकल्प दोहराया।  वरीय अधिवक्ताओं ने एनडीए के पक्ष में मतदान के प्रति आश्वस्त किया, वही समकालीन पेशेगत मित्रों ने तन-मन से प्रचार कार्य में जुटने की बात कही इससे पूर्व प्रसाद तडक़े ऐतिहासिक गांधी मैदान पहुचे जहा भ्रमण के दौरान पुराने मित्रो से राय मशविरा किया। मार्निग वाकर्स ने आश्वस्त किया कि वोट  नरेन्द्र मोदी को देना है इसलिए आप निश्चिंत रहे।
शाम मे हनुमान नगर स्थित रामेश्वरम उत्सव हॉल मे बुद्धिजीवियों के साथ बैठक हुई जिसमें इलाके के डॉक्टर, प्रोफेसर, अधिवक्ता, एवं अन्य गण्यमान्य लोग उपस्थित थे। बैठक को अन्य लोगों के अलावा कुम्हरार क्षेत्र के विधायक अरूण कुमार सिन्हा, अधिवक्ताओं में हरेन्द्र प्रसाद सिंह, महेश्वर द्विवेदी, अवधेश पाण्डेय,राधिका रमण, तारकेश्वर ठाकुर,  रविन्द्र राय, रविन्द्र शर्मा, मनोज सिंह,अरविन्द यादव, राम बालक महतो, संजय कुमार, ललित किशोर, रामाकांत शर्मा, पुष्करनाथ, प्रशांत शाही, आनंद कुमार आदि उपस्थित थे।

Share To:

Post A Comment: