पटना, (रिर्पोटर) : केंद्रीय कानून मंत्री श्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा है कि लोकतंत्र के इस महापर्व में वंशवाद की राजनीति करने वालों की दुकान जनता बंद कर देगी। जनता के इस प्रबल मूड का भांप देश को लूटने वाले वंशवादियों और महा मिला वटियों में जबरदस्त घबड़ाहट है।

   श्री प्रसाद जो पटना संसदीय क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार हैं, ने आज दीघा विधान सभा क्षेत्र में आठ जगहों पर आयोजित जन संपर्क और कार्यकर्ता बैठकों को संबोधित कर रहे थे। तड़के प्रातः राजवंशी नगर के नवीन सिन्हा पार्क और पटेल नगर के ऊर्जा पार्क में जहां मार्निग वाकरों के साथ कदमताल करते हुए पुराने मित्रों और युवा कार्यकर्ताओं का कुशलक्षेम जाना वहीं मुरालीचक के घूंघट कम्युनिटी हाल, राजीव नगर के रॉयल रिसोर्ट, रामनगरी के सुंदर वाटिका कम्युनिटी हॉल, अशोकपुरी चौराहा स्थित स्वयम्बर मैरेज गार्डन, शास्त्री नगर में जेडी वीमेंस कालेज के पीछे, शेखपुरा में पीलर संख्या 75 के निकट उर्मिलाकुंज और वार्ड संख्या 3 के गोरैया स्थान में जनसंपर्क के तहत कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया। उनके साथ दीघा विधायक संजीव चौरसिया साथ-साथ थे।

 

   श्री प्रसाद ने कहा कि जिस पति-पत्नी के शासन काल में बिहार का जो बजट 03.85 हजार करोड़ का था वह अब दो लाख करोड़ का है। यह बढ़ते और विकसित हो रहे बिहार का प्रमाण है। पहले राज्य में सात सौ मेगावाट बिजली पैदा होती थी और लोगों को लालटेन की रौशनी में रहने को मजबूर होना पड़ता था, आज बिजली का उत्पादन 52 सौ मेगावाट है। प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का गाँव-गाँव और घर-घर बिजली का संकल्प साकार हो रहा है। अब न तो लालटेन की जरूरत है और न उसको लेकर राजनीति की दूकान चलानेवालों की।


   इस अवसर पर मौजूद एनडीए के नेताओं और कार्यकर्ताओं  के कहा कि दीघा विधान सभा के वोटर एकजुट हैं और प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र के हाथ को और भी मजबूत करने को कृतसंकल्पित हैं।


Share To:

Post A Comment: