मधुबनी, (रिर्पोटर) : भारतीय मित्र पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष धनेश्वर महतो बेनीपट्टी में कई पंचायतों का दौरा किया। बरी पंचायत, माधवपुर, धुनखी, बैसठा, राजवा के ग्रामीणों को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष धनेश्वर महतो ने कहा कि एनडीए गठबंधन व महागठबंधन दोनों ठगबंधन है दोनों ने देश की जनता को सिर्फ ठगने का काम किया। मुझे याद है लालू जी के समय में बिहार में जितने उद्योग, दरभंगा-मधुबनी में शुगर मिल, रैयाम लो हाट सकरी इन सबको लालू सरकार ने बंद करने का काम किया है। वहीं मोदी सरकार ने जीएसटी एवं नोटबंदी से पूरे देश की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया। अब समय आ चुका है कि जनता ऐसे ढोंगी दलों के नेताओं को सबक सिखाने का काम करें।

श्री महतो ने कहा कि हर पांच साल में आपको एक मौका मिलता है एक अच्छे प्रतिनिधि को चुनने के लिए। अब मिथिलांचल के अंदर एक बेहतर विकल्प भारतीय मित्र पार्टी के रूप में आपके सामने हैं। हम आपको बड़े-बड़े सपने नहीं दिखा सकते, क्योंकि ढोंग करना हमारी आदत नहीं है। हम आपको इतना अवश्य विश्वास दिलाते हैं कि यदि भारतीय मित्र पार्टी मधुबनी से जीत दर्ज करेगी और झंझारपुर से तो निश्चित ही तीनों उद्योग, शुगर चीनी मिल अवश्य चालू होगा। यह हम गारंटी के साथ आपको विश्वास दिलाते हैं क्योंकि मिथिला का इलाका बाढ़ प्रभावित इलाका है और बाढ़ प्रभावित इलाके में शुगर चीनी मिल का होना आवश्यक है। अंग्रेजों ने मिल चालू किया और लालू ने बंद करने का काम किया। वहीं वर्तमान नीतीश सरकार ने इन मिलों का पुर्जा बेचने का काम किया तो इनसे बिहार का विकास संभव नहीं है।

मौके पर प्रदेश अध्यक्ष ललित कुमार सिंह,  युवा जिला अध्यक्ष राजेश कुमार महतो, रामलखन महतो, मोहम्मद रिजवान, चांद बाबू, भोला, सुखदेव साहनी, महावीर स्वामी, सुकन साहनी, रमेश राम, लोटन सराय, मुन्नी देवी, रामदेव महतो, प्रमोद महतो आदि उपस्थित थे।


Share To:

Post A Comment: