मधुबनी,(रिर्पोटर) : असंगठित कामगार काँग्रेस की मधुबनी ईकाई एवं आल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस के मधुबनी चैप्टर ने लोकसभा चुनाव2019 के मद्देनजर एक प्रेस वार्ता का आयोजन स्थानीय होटल सुमंत मे किया। असंगठित कामगार काँग्रेस के अध्यक्ष पवन यादव एवं प्रोफेशनल कांग्रेस अध्यक्ष श्री रणधीर झा ने संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि मधुबनी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पुर्व मंत्रीे निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं और उनके समर्थक लोगों द्वारा अफवाह फैलाने की कोशिश की जा रही है कि कांग्रेस अप्रत्यक्ष रूप से उन्हें समर्थन कर रही है। जबकि सच्चाई इससे विपरीत है। कांग्रेस पार्टी अपनी पुरी ताकत से महागठबंधन उम्मीदवार श्री बद्री पुर्वे के साथ है और महागठबंधन को मजबूत करने की लड़ाई लड़ रही है।
      नेताद्वय ने बताया कि समस्तीपुर में चुनावी सभा के मंच पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी ने मधुबनी के उम्मीदवार को ना केवल बुलाया बल्कि पुरा समर्थन देने की बात की और कहा कि हमारे आधिकारिक उम्मीदवार सिर्फ बद्री पुर्वे हैं। कुछ लोग बागी प्रत्याशी के समर्थन में जरूर है लेकिन परम्परागत कांग्रेसी वोट सिर्फ महागठबंधन को जाएगा।
       उन लोगों ने बताया कि मधुबनी लोकसभा के काँग्रेस पार्टी के सभी सक्रिय साथी महागठबंधन के उम्मीदवार बद्री पूर्वे को जिताने के लिए कमर कस चुके हैं । कांग्रेस पार्टी किसी भी निर्दलीय उम्मीदवार का समर्थन नहीं करती है और सभी लोग महागठबंधन के लिए काम करेंगे।
 प्रेस वार्ता में प्रोफेशनल कांग्रेस एवं असंगठित कामगार काँग्रेस  के अतिरिक्त पंचायती राज कांग्रेस के अध्यक्ष बालाजी मिश्रा, जिला कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कुमार रवि सिंह, युवा काँग्रेस के जिला उपाध्यक्ष प्रमोद मंडल, युवा कांग्रेस पुर्व अध्यक्ष जहांगीर आलम, NSUI के वरिष्ठ नेता शिवेश झा, युवा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डा.अभिषेक झा, भास्कर चौधरी, प्रोफेशनल कांग्रेस से सचिव संगीता झा, उपाध्यक्ष कैलाश भारद्वाज, और सदस्य शंभू वर्मा, प्रशांत झा, आशीष बुबना उपस्थित थे।

Share To:

Post A Comment: