बक्सर, (रिर्पोटर) :केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने आज लोकसभा चुनाव में प्रचार के क्रम में राजद उम्मीदवार जगदानंद सिंह के गृह क्षेत्र रामगढ़ में दो महत्वपूर्ण कार्यक्रमों सहित दर्जनभर सभाएं और विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान चलाया जिसमें जनता का व्यापक समर्थन उन्हें मिला। सभी कार्यक्रमों, सभाओं और जनसंपर्क अभियान में एनडीए के नेताओं और जनता ने बार बार एक ही नारा लगाया कि “केंद्र में फिर मोदी सरकार- बक्सर में अश्वनी बाबा फिर एक बार”। श्री चौबे के साथ इन कार्यक्रमों में रामगढ़ के विधायक अशोक सिंह, जमानिया के विधायक सुनीता सिंह,भाजपा नेता मुन्ना तिवारी, एनडीए के ज्यादातर नेता और गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।
रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत बरोड़ा गांव के महादलित बस्ती में वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता और प्रतिष्ठित समाजसेवी मुस चौधरी जिनके मृत्यु कुछ दिन पूर्व हो गई थी, उनके घर पर जाकर अश्विनी कुमार चौबे ने हाल समाचार और कुशल क्षेम जाना। इसी स्थान पर महा दलित समाज के लोगों ने श्री चौबे का अभिनंदन किया और अपने समाज की तरफ से श्री चौबे को समर्थन देकर भारी मतों से जिताने का संकल्प लिया। श्री चौबे ने इस अवसर पर कहा कि महा दलितों की सबसे बड़ी हितैषी भारतीय जनता पार्टी है। आप के समर्थन से मैं अभिभूत हूं और आपके कल्याण के लिए जो भी काम होगा उसको करने के लिए कृत संकल्प हूं।

रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के ही दूध पूरा गांव में आयोजित दोस्ती के कार्यक्रम में संसद श्री चौबे विधायक ददन पहलवान और विधायक अशोक सिंह के साथ उपस्थित हुए। कार्यक्रम का उद्घाटन और पहलवानों को सम्मानित करते हुए श्री चौबे ने कहा कि लोकतंत्र का असली कुश्ती का समय आ चुका है। आगामी 19 मई को होने वाले मतदान में आप लोग हिंदुस्तान के लोकतंत्र के हिट में और केंद्र में नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करने की पहलवानी करें। इस अवसर पर उपस्थित भारी जनसमर्थन को देखते हुए विधायक ददन पहलवान और रामगढ़ के विधायक अशोक सिंह ने कहां की सबसे ज्यादा जनसमर्थन हमें रामगढ़ नहीं दिख रहा है महागठबंधन और उसके उम्मीदवार को खुली आंखों से से यह देखना चाहिए कि जनता का समर्थन इस हद तक एनडीए को मिल रहा है। इसके पूर्व बक्सर लोकसभा क्षेत्र के शक्ति केंद्रों की संयुक्त बैठक  अश्विनी कुमार चौबे शामिल हुए जिसमें चुनाव तैयारियों और उसमें कार्यकर्ताओं की भागीदारी और जिम्मेदारी को लेकर महत्वपूर्ण बैठक हुई। शक्ति केंद्र के प्रभारियों और कार्यकर्ताओं ने चुनाव में पूरे तन मन से श्री चौबे के पक्ष में समर्थन जुटाने और मतदान करने के लिए अपना संकल्प दोहराया श्री चौबे ने इस अवसर पर कहा कि भाजपा की रीढ़ कार्यकर्ता ही हैं जिस के बदौलत आज भारतीय जनता पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बनी है और केंद्र तथा बिहार दोनों जगह सत्ता में है।
इन कार्यक्रमों के अलावा श्री चौबे ने दर्जनभर गांव में जनसंपर्क अभियान भी चलाया जिसमें लोगों का अभूतपूर्व जन समर्थन मिला। श्री चौबे ने जन समर्थन से अभिभूत होकर लोगों को धन्यवाद देते हुए मतदान के दिन सबसे पहले मतदान कर नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की अपील की ताकि लोगो,बक्सर,राज्य और भारत का विकास हो सके।

Share To:

Post A Comment: