पटना, (रिर्पोटर) : केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज यहां कहा कि प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश  प्रगति के पथ पर निरंतर अग्रसर कर रहा है। लेकिन कुछ ऐसे लोग हैं जिन्हें देश की तरक्की रास नही आ रहा है।
   श्री प्रसाद जो पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा-एनडीए के प्रत्याशी आज दीघा और कुम्हरार विधान सभा क्षेत्र में चुनाव कार्यालय का शुभारंभ कर रहे थे। उन्होंने कहा कि देश को ईमानदार प्रधान मंत्री चाहिए न की मजबूर पीएम।  नरेन्द्र मोदी के नेक और मजबूत इरादे से देश का तो भला हो ही रहा है, पिछले पांच वर्षों के भीतर समाज के सभी वर्गों के कल्याण के लिए अभूतपूर्वकार्य हुए। कांग्रेस सिर्फ नारा लगाकर जनता को भरमाती रही। यही कारण है कि आज पूरा देश फिर एक बार मोदी सरकार के जयघोष में डूबा है।
   इस अवसर पर दीघा विधायक संजीव चौरासिया, कुम्हरार के विधायक अरुण कुमार सिन्हा , एमएलसी बाल्मीकि सिंह(जदयू) किरण घई, आशीष सिन्हा जी,वीरबहादुर सिंह,जदयू जिला अध्यक्ष कमाल परवेज,बीजेपी जिला अध्यक्ष सीताराम पांडेय,रामजी सिंह जी,वरुण कुमार सिंह(कला संस्कृति प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक) ,चंद्रवंशी मुखिया, प्रलाद जी,नागेंद्र सिंह जी दीघा विधान सभा के सारे मंडल अध्यक्ष, बैधनाथ अमन,रत्नेश कुशवाहा,सुधीर शर्मा,अभिषेक कुमार,श्याम किशोर शर्मा, कुम्हरार विधान सभा के सारे मंडल अध्यक्ष आदि ने अपने विचार विमुक्त करते हुए श्री प्रसाद को आश्वस्त किया कि उनके मुकाबले में कोई है ही नही।

Share To:

Post A Comment: