भागलपुर, (रिर्पोटर) : टेक्नॉलॉजी कंपनी लेनोवो इंडिया ने बिहार, भारत में अपने नए एक्सक्लुसिव स्टोर के लॉन्च की घोषणा की। लेनोवो भारत में अपनी पहुंच का तेजी से विस्तार कर रहा है और इस विस्तार के अभियान के तहत इसने भागलपुर में अपना एक्सक्लुसिव स्टोर, द कंप्यूटर, भागलपुर लॉन्च किया है। ब्रांड की बढ़ती ऑफलाईन पहुंच और चैनल का विस्तार ग्राहकों के लिए लेनोवो के मूल्यों को प्रदर्शित करता है और यह नया स्टोर राजबाड़ी कॉम्प्लैक्स, एमजी रोड, भागलपुर पर स्थित है तथा ग्राहकों को लेनोवो के उत्पाद एवं सेवाओं के नज़दीक लाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा।

लेनोवो का नया एक्सक्लुसिव स्टोर इलेक्ट्रॉनिक्स एवं कंप्यूटर हार्डवेयर, ब्रांड के फ्लैगशिप उत्पाद, जैसे थिंकपैड, लीजऩ सीरीज़ आदि की विस्तृत श्रृंखला पेश करेगा। लेनोवो अपने इनोवेशन ग्राहक के नज़दीक पहुंचाकर अपने कदमों का विस्तार करता है। यह अपनी पहुंच का विस्तार 2019 की पहली तिमाही में ज्यादा से ज्यादा स्टोर लॉन्च करके करेगा।

इस स्टोर का उद्घाटन लेनोवो के लीडर्स - नवीन केजरीवाल, जनरल मैनेजर, ईस्ट एवं ओवरसीज़ और श्री हेमंत सी बघेल, रीजऩल सेल्स मैनेजर - ईस्ट 2 द्वारा किया गया।

स्टोर के लॉन्च के अवसर पर  नवीन केजरीवाल, जनरल मैनेजर ईस्ट एवं ओवरसीज़, लेनोवो इंडिया ने कहा, ‘‘हमें बिहार में लेनोवो स्टोर का लॉन्च करने की अत्यधिक खुषी है। नए स्टोर के लॉन्च के साथ हमने अपना विजऩ आगे बढ़ाया है तथा हम आगामी वित्तवर्श में और ज्यादा स्टोर खोलने की योजना बना रहे हैं। रिटेल विस्तार द्वारा हमारा उद्देश्य अधिकतम संख्या में अपने ग्राहकों तक पहुंचना और उन्हें विविध विकल्प देकर उनके साथ जुड़ाव विकसित करना है। यह स्टोर लॉन्च हमें अपने ग्राहकों को लेनोवो डिवाईसेस के उत्पाद इनोवेषन का अनुभव प्रदान करने का मौका दे रहा है।



Share To:

Post A Comment: