मधेपुरा, (रिर्पोटर) : जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक युवा परिषद के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश तिवारी मधेपुरा से लोकसभा प्रत्याशी एवं जाप के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के लिए मधेपुरा के विभिन्न पंचायतों एवं गांवों, बाजारों में घूम पप्पू यादव के लिये वोट मांग उन्हें जीताने का अपील किया।
श्री तिवारी ने लोगों से घर का बेटा और क्षेत्रीय नेता को चुनने को कहा बताया की आज कोसी की जनता पर बुरे बिहार ही नही देश की जनता का ध्यान आकर्षित है पप्पू यादव ने जो कोशी किं जनता के लिये कार्य किया वो अन्य सांसद की बस की बात नहीं चाहे वो दिल्ली पटना के सेवा आश्रम हो या हर किसी प्रशासनिक, न्यायायिक और सडक़, रेल, गली, नली, कॉलेज, अस्पताल सभी क्षेत्रो की कार्यो की सराहना जितनी भी कि जाय कम है। श्री तिवारी ने बताया कि जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है और जनता मन बना चुकी हैं मधेपुरा पप्पू यादव के खिलाफ लड़ाई में कहीं कोई नहीं है जनता स्थानीय बेटा भाई स्वरूप नेता को चुनेंगी ना कि मध्यप्रदेश और अन्य जगह के बाहरी  उम्मीदवार को।
वही चुनाव प्रचार में छात्र परिषद के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष विशाल कुमार, पटना विश्वविद्यालय अध्यक्ष शौकत अली, संजय कुमार, अजीत कुमार  आदि कई नेता लोगों से पप्पू यादव को वोट करने को अपील किया।

Share To:

Post A Comment: