पटना,  (रिर्पोटर) :  पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा-एनडीए प्रत्याशी श्री रविशंकर प्रसाद के चुनाव प्रचार अभियान ने जोर पकड़ लिया है। सभी छह विधान सभा क्षेत्रों में इनके सघन दौरे में  आम जन श्री नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधन मंत्री बनाए के लिए दृढसंकल्पित दिखे।
   प्रचार अभियान के तहत श्री प्रसाद ने आज बांकीपुर विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत राजधानी के विभिन्न भागोंमें आध दर्जन स्थानों पर जन सम्पर्क किया और नागरिकों के साथ बैठक में शामिल हुए। सभी स्थानों पर लोगों की आम राय थी कि हमलोगों को ऐसा संसद चाहिए जो हमलोगों के हर सुख-दुख में साथ रहे। भगोड़ा संसद नहीं चाहिए। श्री प्रसाद ने लोगों को आश्वस्त किया कि ऐसा होने को नही है क्योंकि  शहर में मेरे मित्रों और शुभेक्षुओं कि असंख्य संख्या है और मैं उनके बीच का आदमी हूँ। छात्र जीवन से मेरा पटना शहर से लगाव और जुड़ाव है। केंद्रीय मंत्री के रूप में पटना शहर के लिए काफी काम किया हूँ। पटना में 13, 365  करोड़ रुपये की लागत से मेट्रो रेल परियोजना को मंजूरी दी गयी है जो बिहार की पहली मेट्रो रेल होगी।पटना में घरों में कुकिंग गैस उपलब्ध कराने का काम शुरू हो चुका है। राजधानी में वाहनों में सीएनजी वितरण प्राम्भ किया जा चुका है जिससे पटना में वायु प्रदूषण को कम किया जा सकेगा । यही नही पटना में नए एयरपोर्ट के विकास को मंजूरी दे दी गयी है। श्री प्रसाद के इतना कहते ही करतल ध्वनि के साथ 'मोदी-मोदी' और 'फिर एक बार मोदी सरकार' के जयकारे से इलाका गूंज उठा।
           श्री प्रसाद ने आज अपने संपर्क अभियान की शुरुआत श्रीकृष्णपुरी से की। बाद में इंदिरा नगर के अंकित वेंकवेट हाल, सिपारा के स्वयम्बर मैरेज हॉल, दशरथा के पार्टी विलेज, आनंदपुरी के मेहंदी उत्सव हॉल, जयप्रकाश नगर के जय माता दी उत्सव हॉल और मीठापुर के जैन धर्मशाला में आयोजित बैठक में शामिल हुए।
        क्षेत्रीय भाजपा विधायक और जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय नेता श्री नितिन नवीन ने कहा कि बांकीपुर विधान सभा क्षेत्र की जनता उन्हें रिकार्ड मतों से जिताएगी। युवा मोर्चा के एक-एक कार्यकर्ता डोर टू डोर कंपेन कर रहे है।
           बैठकों में माननीय अवधेश नारायण सिंह, बांकीपुर विधायक नितिन नवीन,पटना महानगर अध्यक्ष सीताराम पांडे, रामजी सिंह जी, कला संस्कृति प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक वरुण कुमार सिंह,मंडल अध्यक्ष अभिषेक बंटी ,अर्चना रानी, उर्मिला सिंह ,जनक, राजकुमार साहनी, किशोरी संतोष यादव, रंजन यादव वार्ड पार्षद, कविता सिंह ,एमपी सिन्हा सिद्धेश्वर सिन्हा ,रवि सिंह ,मुन्ना सिंह ,हिमांशु कुशवाहा,महेंद्र सिन्हा, प्रोफेसर वरुण ,प्रहलाद कुशवाहा, वार्ड नंबर 30 पार्षद कावेरी सिंह, सुनील भारती, दिलीप सिंह ,चंद्रवंशी मुखिया, भोला पासवान ,कांति देवी ,किरण देवी ,विमला देवी, महेश प्रसाद आदि मौजूद थे !

Share To:

Post A Comment: