समस्तीपुर, (रिर्पोटर) : समस्तीपुर मैदान में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी  एक घंटा बिलम्ब पहुंचे। इस बार राजद के विपक्ष के नेता तेजतस्वी यादव ने भी मंच साझा किया। महागठबंधन कांग्रेस के प्रत्याशी अशोक कुमार, मधुबनी वीआईपी पार्टी के उम्मीदवार बद्रीनाथ एवं उजियारपुर के उपेन्द्र कुशवाहा के समर्थन में लोगों से वोट मांगने पहुंचे। आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कुछ नहीं सब झूठा है मोदी ने लूटा है। इस दौरान राहुल गांधी ने चौकीदार चोर के नारे भी लगवाए। इस मौके पर राजद नेता तेजस्वी यादव भी मंच पर मौजूद रहे।

राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने जनता को बहुत लूटा। चौकीदार ने 15 लोगों को फायदा पहुंचाया मैं 25 करोड़ लोगों को फायदा दूंगा। साल के 72 हजार रुपए सबके घर में आएंगे। 5 करोड़ गरीबों को महीने की पहली तारीख को 6 हजार रुपए देंगे। चोरों की जेब से पैसा निकालकर गरीबों को देंगे। उन्होंने कहा कि रोजगार, किसान पर पीएम मोदी बात नहीं करते। उन्होंने कहा कि न्याय योजना का सबसे ज्यादा फायदा बिहार की जनता को होगा। कांग्रेस की न्याय योजना गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक है। किसानों के लिए अलग बजट बनेगा। 10 लाख युवाओं को रोजगार मिलेगा। उन्होंने कहा कि चौकीदार ने नीरव मोदी को पैसे दिए मैं गरीबों को दूंगा। राहुल गांधी ने कहा कि पहले नारा था अच्छे दिन आएंगे, अब नारा है चौकीदार चौर है। उन्होंने कहा कि देश में 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी अब हुई है।

सभा को सबोधित करने वालों में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, बिहार प्रभारीशक्ति सिंह गोहिल, विधायक दल के नेता सदानंद ङ्क्षसह, विधान पार्षद प्रेमचन्द्र मिश्रा, राज्यसभा सांसद अखिेलश सिंह ने धन्यवाद ज्ञापन किया।


Share To:

Post A Comment: