पटना, (रिर्पोटर) :   मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। शिवराज ने कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र को झूठ का पुलिंदा करार दिया है। पटना में आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र पर सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में कांग्रेस कह रही है वह सब से बड़ा झूठ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ विधान सभा चुनाव में बड़ा वायदा करते हुए कहा कि सरकार बनने के 10 दिन के अंदर किसानों का कर्ज माफ कर देंगे। जब सीएम कोई बहाना बनाएगा तो उसे बदल कर नया सीएम बना देंगे। लेकिन आज सरकार बने महीनों बीत गए।


श्री चौहान ने कहा कि राहुल गांधी झूठ बोल रहे है। वहां के मुख्यमंत्री कह रहे है कि किसानों का ऋण माफ नही किया गया है। आचार-संहिता की दुहाई दी जा रही है, लेकिन पता होना चाहिए पहले से चल रही योजना पर कोई आचार संहिता का कोई असर नही पड़ेगा। वहीं महागठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि पूरे देश मे महागठबंधन की बात करने वाली कांग्रेस का किसी भी राज्य में गठबंधन पूरी तरह से नही है। एनडीए के पक्ष में जनता का उत्साह देखकर  इस बार भी मोदी जी के नेतृत्व में बहुमत के साथ एनडीए गठबंधन की सरकार बनेगी।

इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी,राज्ससभा संासद डा.सी.पी.ठाकुर,देवेश कुमार,नीतीश मिश्रा,संजय सिंह टाईगर,नीखील आनंद,मीडीया प्रभारी राकेश कुमार सिंह,अशोक भट्ट,पंकज कुमार एंव अन्य।



Share To:

Post A Comment: