मधुबनी  फुलपरास(रिर्पोटर) :    किशनगंज एवं पूर्णिया लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए जाने के क्रम में युवा जद यू के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सचिव शिवचन्द्र झा के नेतृत्व में बिहार सरकार के पूर्व मंत्री अशोक चौधरी एवं युवा जद यू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा का फुलपरास में भव्य स्वागत किया ।

      पूर्व मंत्री डा अशोक चौधरी ने कहा कि एनडीए गठबंधन पूरी मजबूती से चुनाव लड़ रही है । सीएम नीतीश कुमार एवं पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए गठबंधन पूरे बिहार में भारी बहुमत से जीत दर्ज करेगा और महागठबंधन बिहार में पूरी तरह से परास्त होगा । नीतीश कुमार के पिछले 13 वर्षों के विकास कार्यों को बिहार की जनता सराह रही है और अपना भरपूर समर्थन दे रही है ।

        युवा जद यू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा  ने युवाओं से अपील किया कि लोकतंत्र के इस महापर्व में अपलोग अधिक से अधिक बढ-चढ कर भाग लें एवं देश हित में एक मजबूत और अच्छी सरकार को चुनें ।

         इस अवसर पर प्रदेश जद यू के वरिष्ठ नेता इन्द्रमोहन कुमार टुन्ना, युवा जद यू के प्रदेश महासचिव अजय नारायण चौधरी, जिला युवा जद यू के महासचिव कमलेश कुमार, लखनौर प्रखंड युवा जद यू के अध्यक्ष बिपीन गाँधी, विकास मिश्रा, रजनीश कुमार, राजेश कुमार, फिरोज आलम, गणेश चौपाल, विनीत झा, प्रवीण झा, इश्तिखार अहमद सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।


Share To:

Post A Comment: