भागलपुर (रिर्पोटर) : युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने भागलपुर के सांसद सह महागठबंधन समर्थित राजद के उम्मीदवार शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल के समर्थन में क्षेत्र भ्रमण के दौरान बताया कि भागलपुर सहित पुरे बिहार में तेजस्वी लहर चल रही है बिहार में महागठबंधन के उम्मीदवार सभी सीटों पर विजयी हासिल करेंगे। जनादेश अपमान का बदला बिहार की जनता सीएम नीतीश कुमार और वादाखिलाफी का बदला पीएम नरेंद्र मोदी से इस लोकसभा चुनाव में लेकर रहेगी। केंद्र और राज्य के मुखिया नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार कुछ भी कर ले उनके भावनात्मक नारों और जुमलेबाजी में जनता आने वाली नही हैं।

श्री यादव ने मोदी जी को पिछले 2014 के लोकसभा चुनाव में जनता से किए गए वादों पर बोलना चाहिए कि कितना वादा पांच वर्षों में पूरा हुआ। प्रत्येक वर्ष नौजवानों को दो करोड़ नौकरियाँ मिला ?  विदेशो से काला धन वापस आया ? प्रत्येक परिवार के खातों में 15-15 लाख रुपया आया ? कमरतोड़ महंगाई कम हुआ ? आतंकवाद पर लगाम लगा क्या ? इन सभी सवालों पर पीएम मोदी मौन हैं।


प्रदेश प्रवक्ता श्री यादव के साथ क्षेत्र भ्रमण नवगछिया  सांसद प्रतिनिधि त्रिपुरारी भारती,युवा राजद के पुलिस जिला अध्यक्ष विभूति भूषण, प्रशांत कुमार,विजय कुमार,सौरभ कुमार,मो.तनवीर,नटवर कुमार सहित दर्जनों राजद नेता थे।



Share To:

Post A Comment: