पटना, (रिर्पोटर) :पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के नामांकन के बाद एस के मेमोरियल हाॅल में आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि पिछले एक महीने से राहुल गांधी वाराणसी से प्रियंका वाड्रा के चुनाव लड़ने का दावा कर रहे थे। प्रियंका वाड्रा को अपनी लोकप्रियता का इतना ही गुमान था तो दूम दबा कर मैदान छोड़ कर क्यों भाग गईं? नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता के आगे प्रियंका को अपनी जमानत जब्त होने का डर था। कांग्रेस की कथित ब्रम्ह्ास्त्र प्रियंका वाड्रा चलने से पहले ही फुस्स क्यों हो गयी? नामांकन के अभी भी एक दिन बाकी है, अगर प्रियंका वाड्रा  में हिम्म्त है तो वाराणसी से चुनाव मैदान में उतरें।

राहुल गांधी स्मृति इरानी से डर कर अमेठी छोड़ कर केरल के वायनाड क्यों भाग गए? अमेठी के लोग 40 सालों से गांधी परिवार को जीताते रहे हैं, मगर 40 सालों में वहां जो काम नहीं हुआ उससे तीन गुना ज्यादा काम नरेन्द्र मोदी ने पिछले 5 साल में वाराणसी में करके दिखा दिया है। वाराणसी के रोड शो में 7 लाख से ज्यादा लोग उमड़ कर जता दिया है कि नमो की इस बार भी रिकार्ड मतों से जीत होगी।

पटना साहिब से कांग्रेस उम्मीदवार पर चुटकी लेते हुए कहा कि पहले ही उन्हें सुझाव दिया था कि उम्र के इस पड़ाव पर अपनी फजीहत मत कराइए, पटना साहिब भाजपा का गढ़ है जहां उनको बूथ एजेंट भी नहीं मिलने वाला है। श्री मोदी ने कहा कि एक वोट से पटनावासियों को तीन फायदा होगा। एक, वे रविशंकर प्रसाद जैसा सांसद चुनेंगे, दूसरा उन्हें केन्द्र का मंत्री मिलेगा और तीसरा नरेन्द्र मोदी की सरकार बनेगी।

Share To:

Post A Comment: