पटना, (रिर्पोटर) : भाजपा और एनडीए की लहर पुरे देश में चल रही है. 2019 का चुनाव देश में दो धाराओं का चुनाव हैं; एक धारा देश में व्यवस्था परिवर्तन करने वालों का है जो देश में न्याय, समानता, भ्रष्टाचार मुक्त विकास की बात करते हैं तो दूसरी धारा व्यवस्था को अपने कब्जे में रखकर बिचौलियों वाली नीति को जारी रखने वालों का है।  भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में देश के विकास को सुनिश्चित करने का मजबूत इरादे को परिलक्षित किया है. भाजपा में बड़ी संख्या में लोग आकर्षित हो रहे है और जुड़ रहे हैं उनसभी का स्वागत है भाजपा परिवार में. आईये हम सभी 2019 में नरेंद्र मोदी जी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनायें और राष्ट्र के गौरव को बढाने के मिशन में शामिल हों.” भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री, राज्यसभा सांसद व बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने यह बातें हम नेता महाचंद्र सिंह, पूर्व कांग्रेस प्रवक्ता विनोद शर्मा सहित सैंकड़ों लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाते हुए कही। 

 

 बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष  नित्यानंद राय ने इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में थोड़ी देर से पहुँचने के बाद भी सभी पार्टी में शामिल होने वालों का पुनः स्वागत किया और कहा कि महागठबंधन में सभी नेता और पार्टियां एक दुसरे को ठग रही हैं. इसमें ऐसी महामिलावट हो गयी है कि इस गठबंधन के पुर्जे ढीले हो गए हैं. महामिलावट की पार्टियों में लोग बीच चुनाव ही दुसरे दलों में शामिल हो रहे हैं. भाजपा की विचारधारा में विश्वास करने वाले सभी लोगों का स्वागत है। 


इस अवसर पर भाजपा में शामिल होने वाले लोगों में हम पार्टी के संस्थापक महाचन्द्र प्रसाद सिंह, बिहार कांग्रेस के पूर्व महासचिव एव प्रवक्ता विनोद शर्मा, लोकतान्त्रिक जनता दल के पूर्व महासचिव और रालोसपा नेता उपेन्द्र कुशवाहा के भतीजे विजय सिंह कुशवाहा एवं उनकी अधिवक्ता पत्नी ओमप्रभा कुशवाहा, बिहार कांग्रेस पंचायती राज प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष संजय कुमार मिश्र, बिहार कांग्रेस के पूर्व सचिव कामिनी मोहन सिंह, बिहार कांग्रेस मेडिकल प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष डॉ० राजेश भट्ट, युवक कांग्रेस के पूर्व महासचिव राहुल सिंह, बिहार कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष दिवाकर भारती, हम के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजीव पासवान, हम के मुजफ्फरपुर जिलाध्यक्षराम शरण ठाकुर, हम के प्रदेश महासचिव अखिलेश्वर मिश्र, हम के प्रदेश सचिव पवन कुमार तिवारी, हम के प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता उपेन्द्र कुमार सिंह, हम के प्रदेश महासचिव अजय कुमार शर्मा सहित सैंकड़ों लोग हैं। 


इस मौके पर सुशील कुमार मोदी ने कहा कि 2014 में भी वैसी लहर नहीं थी जैसी की 2019 में है और अगली सरकार नरेंद्र मोदी जी की बननी तय है. नरेंद्र मोदी जी ने बिचौलियों के ऊपर कुठाराघात किया है. राहुल गांधी भी चौकीदार चोर हैं का नारा लगा रहे हैं वहीं भीड़ में पॉकेट मारने के बाद पॉकेटमार भी चोर-चोर का हल्ला करता है, उन्होंने कहा कि एक चोर को सभी चोर ही दिखता है,कांग्रेस और पॉकेटमार एक समान है, वैसी ही हालात इस समय कांग्रेस पार्टी की है।


वहीँ बिहार के स्वास्थ्य मंत्री  मंगल पाण्डेय ने महाचंद्र सिंह, विनोद शर्मा सहित सभी का स्वागत करते हुए कहा कि महागठबंधन में भगदड़ है और वहाँ सिर्फ नेता बच गए हैं जबकि पूरी की पूरी पार्टी दुसरे जगह पर चली गयी हैं और भाजपा में जो लोग आ रहे है उससे साफ़ है की भाजपा के प्रति लोगों का आकर्षण दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। 


महाचंद्र सिंह ने बीजेपी में शामिल होते हुए कहा कि एनडीए से अलग होना जीतन राम मांझी का एक धोखा था, मुझसे भी टिकट के एवज में 5 करोड़ रुपये मांगे गए, मजफ्फरपुर में अभी भी डील हो रही है. महागठबंधन की सभी पार्टियों ने अपने टिकट बेच दिए। 

.


वहीँ  पूर्व कांग्रेस नेता विनोद शर्मा बीजेपी में शामिल होते हुए कहा कि राहुल गांधी अपने दादा का नाम बताएं, उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कभी अपने दादा का नाम किसी को नहीं बताया है लेकिन अपना जनेऊ दिखाते हैं, गोत्र व जात बताते हैं. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाने का राहुल गाँधी को नैतिक अधिकार नहीं है. मुझे कांग्रेस में रहते हुए शर्मिंदगी हुई कि राहुल गाँधी सेना पर सवाल उठा रहे हैं और सेना का अपमान कर पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं।

.


Share To:

Post A Comment: