पटना, (रिर्पोटर) : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर अपने स्वार्थ के लिए आरएसएस एवं भाजपा से समर्थन मांगने की बात कर कहा कि वे बाहर से भाजपा एवं आरएसएस को गाली देते हैं लेकिन निजी स्वार्थ के लिए समर्थन मांगते हैं। भाजपा प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से वार्तालाप कर श्री मोदी ने कहा कि भाजपा राजद के साथ कोई समझौता नहीं करेगा। चारा घोटाला मामले में जेल मेंबंद लालू प्रसाद ने भाजपा नेता अरूण जेटली के पास अपना दुत प्रेम गुप्ता को भेजकर चारा घोटाला मामले में सीबीआई को सुप्रीम कोर्ट में अपील न करने एवं अपील करने पर विरोध न करने का समर्थन देने की बा कर कहा कि अगर भाजपा समर्थन करतीहै तो जदयू को तोडक़र धूल चटाने का काम करेंगे।
उन्होंने कहा कि लालू जी पहली बार भाजपा से समर्थन नहीं मांगे इसके पूर्व भी 1973 में पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ का चुनाव 1977 जेपी आन्दोलन तथा 1990 में मुख्यमंत्री बनने के लिए भाजपा कार्यालय में आकर स्व. कैलाशपति मित्र से मिलकर राज्यपाल को भाजपा समर्थन का पत्र दिये। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद चारा मामले में जेल के अन्दर है और वहीं चुनाव प्रभावित कर रहे हैं। वे नि जी स्वार्थ के लिए किसी से भी सहयोग लेने से परहेज नहीं करते हैं।
संवाददाता सम्मेलन में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष देवेश कुमार, प्रवक्ता राजीव रंजन, मीडिया प्रभारी राकेश कुमार, अशोक भटट, राजीव कुमार, नीतीश कुमार समेत अन्य उपस्थित थे।

Share To:

Post A Comment: