पटना सिटी, (रिर्पोटर) :  केंद्रीय कानून मंत्री  रविशंकर प्रसाद ने आज यहां कहा कि न्यायालयों में बुनियादी सुविधाओं के सुधार और विस्तार के लिए बीते पांच वर्षों के भीतर 2656 करोड़ रुपये का आवंटन किया गया है।
   श्री प्रसाद जो पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा-एनडीए के प्रत्याशी है आज सिटी कोर्ट एरिया पहुंचे और अधिवक्ताओं के साथ गुफ्तगू किया। पेशेगत बातों को शेयर करते हुए उन्होंने अधिवक्ताओं की समस्याओं और उनके दुख दर्द से भी अवगत हुए। कोर्ट के बाहर जुटे बड़ी संख्या में वकीलों ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया और आश्वस्त किया कि उनके मुकाबले में चुनाव में कोई है ही नहीं। सबों ने श्री नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधान मंत्री बनाने को ठाना है। इस मौके पर पथ निर्माण मंत्री और क्षेत्रीय विधायक श्री नंद किशोर यादव ने कहा कि सबका साथ सबका विकास प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का मूल मंत्र है और इसे डबल इंजन की सरकार साकार कर रही है। इसी कड़ी में पटना सिटी कोर्ट के पास अधिवक्ताओं के बैठने के लिए 01.35 करोड़ रुपये की लागत से बन रहा भवन है। उप मुख्यमंत्री श्री सुशील कुमार मोदी के कोष से बन रहे इस भवन के एक तल्ले का निर्माण कार्य हो चुका है, दूसरा तल्ला बनने का काम जारी है।
   इस अवसर पर पर अन्य लोगों के अलावा पटना सिटी अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष नवीन कुमार सिन्हा, रविन्द्र राय, तारकेश्वर नाथ,  महासचिव संजय कुमार सिन्हा, दीपक कुमार गुप्ता, धनुषधारी सिंह, कौशल झा,आदि ने अपने संबोधन में कहा कि विधिवेत्ताओं की जुबान पर सिर्फ और सिर्फ एक ही बात -- फिर एक बार मोदी सरकार छाया  हुआ है।
     बाद में श्री प्रसाद  कुम्हरार कुशवाहा पंचिता बैठक में शामिल हुए जिसमें कुशवाहा समाज के दर्जनों प्रतिष्ठित लोगों ने श्री नरेन्द्र मोदी को प्रचंड बहुमत से प्रधान मंत्री बनाने का संकल्प दोहराया। बैठक में अन्य लोगों के अलावा क्षेत्रीय विधायक अरुण कुमार सिन्हा, मेयर सीता साहू,डॉ. हेमलता कुशवाहा,वार्ड पार्षद किरण मेहता,वार्ड पार्षद स्मिता रानी,वार्ड पार्षद तारा देवी ,एव कुम्हरार विधान सभा के सारे मंडल अध्यक्ष एव महामंत्रीगण के साथ साथ सेकड़ो लोग मौजूद थे !

Share To:

Post A Comment: