पटना, (रिर्पोटर) : पटना साहिब से भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद चुनाव जीतने के बाद  भाजपा प्रदेश मुख्यालय पहुंचकर रवि शंकर प्रसाद ने कार्यकर्ताओं को संबोधित कर कहा कि यह जीत पटना साहिब की जनता एवं कार्यकताओं की जीत है। सभी विधानसभा में विजय दिलाने में देव दूर्लभ कार्यकार्ताओं का पूर्ण योगदान रहा है। बिहार के 40 लोकसभा क्षेत्रों के चुनाव में 39 सीट पर जीत मिलने से विपक्ष का पूरी तरह सफाया हो गया। बिहार में एक पार्टी का खाता भी नहीं खुला। पटना साहिब में पूर्व से ही प्रधानमंत्री विकास योजना के अनेको कार्य किये गये जिसमें मेरी भुमिका अहम रहीं आगे भी लगातार विभिन्न क्षेत्रों में विकास के लिए तत्पर रहेंगे।

श्री  प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने सबका साथ सबका विकास की बात की और उसे जमींन पर उतारने का काम किया। देष की जनता ने इसपर मुहर लगाने का काम किया है। नफरत की राजनिति को देश की जनता ने खामोश कर दिया है। एक दिन पहले तक ईवीएम पर बोलने वाले खामोश है। मुझे जनता ने जो दायित्व दिया है उस दायित्व को पूरा करूंगा।

भाजपा के प्रदेश कार्यालय के सभागार में प्रदेश उपाध्यक्ष  देवेश कुमार, विधानसभा में सत्तारूढ़ दल के उपमुख्य सचेतक अरूण कुमार सिन्हा, भाजपा विधायक नितिन नवीन, संजीव चौरसिया, रणविजय सिंह उर्फ लल्लु मुखिया, भाजपा के प्रदेश मंत्री श्रीमती पिंकी कुशवाहा, प्रदेश प्रवक्ता निखिल आनंद, भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश कुमार सिंह, राजीव रंजन, पटना महानगर के अध्यक्ष सीताराम पाण्डेय ने माला पहनाकर एवं मिठाई खिलाकर पार्टी कार्यालय में रवि शंकर प्रसाद जी का स्वागत किया।

इस अवसर पर मुख्य रूप से भाजपा नेता रामजी सिंह, रामविरेन्द्र सिंह, भाजपा कलासंस्कृति मंच के प्रदेश संयोजक वरूण सिंह, प्रहलाद कुशवाहा, रत्नेष कुशवाहा, दिनेश राय, गणेश कुमार, करूणा विद्यार्थी सहित सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोडक़र एवं माला पहनाकर अभिनंदन किया।



Share To:

Post A Comment: