पटना, (रिर्पोटर) :  होटल पनाश में पटना बुटीक्स ऑफ इंडिया प्रदर्शनी का 21 व संस्करण का उद्घाटन किया गया। प्रदर्शनी का उद्धघाटन दिलमणि मिश्रा, बिहार राज्य महिला आयोग के अध्यक्ष के द्वारा किया गया।

इस अवसर पर उपस्थित बुटीक्स ऑफ इंडिया के संस्थापक संजय अग्रवाल ने बताया कि बुटीक ऑफ इंडिया की यह प्रदर्शनी सुबह 10ः30 से लेकर रात 8 बजे तक सभी के लिए खुला है। पटना में फैशन और जीवनशैली के बदलते रुझानों का लाभ उठाने के लिए 2 दिवसीय प्रदर्शनी में लगभग 40 स्टालों और देश के सभी राज्यों के डिजाइनर ज्वेलरी, कपड़े, घरेलू सजावट उत्पाद, परिधान उपलब्ध होंगे। हमने प्रदर्शनी के इस संस्करण को हमारे आगंतुकों और खरीदारों की मांगों को ध्यान में रखते हुए विशेष रूप से वेडिंग और त्यौहार संग्रह की मांग के साथ-साथ भारत-पश्चिमी पैटर्न पर ध्यान केंद्रित किया है।

उन्होंने कहा कि पटना के फैशन ट्रेंड और डिमांड को ध्यान में रखते हुए इस दो दिवसीय प्रदर्शनी में हम अफोर्डेबल कीमतों पर लक्जरी लाने की कोशिश करते हैं और यह हमारा यूएसपी है। उन्होंने इस बात की भी पुष्टी की कि हमने प्रदर्शनी के इस संस्करण को हमारे आगंतुकों और खरीदारों की मांगों को ध्यान में रखते हुए विशेष रूप से मानसुन कलेक्शन पर ध्यान केंद्रित किया है।


Share To:

Post A Comment: