पटना, (रिर्पोटर) :  लोकसभा चुनावों के बाद अब जनतांत्रिक विकास पार्टी ने 2020 में होने वाले आगामी विधान सभा के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी क्रम में आज पार्टी के प्रदेश कार्यालय में एक मिलन समारोह‍ का आयोजन किया गया, जहां राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी की प्रदेश सचिव श्रीमती अनिता देवी ने अपने साथियों के साथ जनतांत्रिक विकास पार्टी का दामन थामा। उन्‍हें पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अनिल कुमार ने सदस्‍यता दिलाई। इसके अलावा श्री कुमार ने इस मिलन समारोह में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद)तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) समेत दूसरी अन्‍य पार्टी से आये सैकडों छात्रों को भी पार्टी की सदस्‍यता दिलाई।

मौके पर पार्टी में नये सदस्‍यों का स्‍वागत करते हुए अनिल कुमार ने कहा कि रालोसपा की प्रदेश सचिव श्रीमती अनिता देवी और उनके साथ आये तमाम लोगों का पार्टी में हम स्‍वागत करते हैं। उनके आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी और हम उम्‍मीद करते हैं कि आज तमाम लोग पार्टी की नीतियों और कार्य योजना के अनुरूप अपनी महती भूमिका का निर्वहन पूरी ईमानदारी और समर्पण के साथ करेंगे। उन्‍होंने कहा कि आज बिहार हर मामले में विकास से दूर हो चुका है। मौजूदा सरकार ने बिहार की जनता को बदहाली की दलदल में धकेलेन का काम किया है। इसलिए हमारे सामने जिम्‍मेवारियां बड़ी है, जिसके लिए हमें मिलकर काम करना होगा। आने वाले साल में चुनाव है, इसलिए हमारा लक्ष्‍य है कि जनता को एक विकल्‍प देने के लिए पार्टी का विस्‍तार बूथ लेवल तक हो सके।

इससे पहले पार्टी की सदस्‍यता ग्रहण करने के बाद श्रीमती अनिता देवी ने कहा कि श्री अनिल कुमार बिहार के उभरते नेता हैं और यह पार्टी अन्‍य दूसरी पार्टियों से अलग है। इस पार्टी का लक्ष्‍य जनकल्‍याण है। पार्टी की सदस्‍यता लेने के बाद राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जी को भरोसा दिलाती हूं कि मैं पार्टी लाइन पर चलते हुए दल और प्रदेश के लिए ईमानदारीपूर्वक अपने कर्तव्‍यों का निवर्हन करूंगी।

मिलन समारोह में पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष संजय कुमार मंडलप्रदेश उपाध्‍यक्ष प्रशांत प्रियदर्शीरवींद्र चरण मंडलप्रदेश सचिव राजू कुमारओम प्रकाश यादवप्रदेश प्रवक्‍ता मंटू कुमार सिंहतकनीकी प्रकोष्‍ठ के प्रदेश अध्‍यक्ष ई. रवि प्रकाशयुवा प्रदेश अध्‍यक्ष संतोष यादवसुगिया देवीपूनम कुमारी,आशा देवी समेत कई नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे। 


Share To:

Post A Comment: