पटना, (रिर्पोटर) : जनता दल यूनाईटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कुशल एवं दूरदर्शी नेतृत्व से प्रभावित होकर बिहार के लाखों युवा जदयू से जुडऩे को बेताब हैं। यही कारण है कि पार्टी द्वारा निर्धारित सदस्यता अभियान में युवा जदयू बढ़-चढक़र हिस्सा ले रही है ओर मिशन पांच लाख के लक्ष्य को हासिल करने के लिए आगे बढ़ रही है। इसी कड़ी में 20 हजार क्रियाशील सदस्य ब नाने का लक्ष्य रखा गया है। इस बात को युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सह टेकारी गया विधायक अभय कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में यूं ही नहीं कहा जाता कि बिहार जो आज सोंच रहा है वह कल दूसरों के लिए नजीर बनता है। ऐसे कुशल नेतृत्व में बिहार में लोकसभा चुनाव में एनडीए की ऐतिहासिक जीत हुई है। इसके लिए युवा जदयू बिहार की ओर से राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार को हाॢदक बधाई देते हैं। साथ ही युवा जदयू सभी पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, प्रखंड अध्यक्ष एवं सभी पंचायत को भी धन्यवाद देते हैं जो चुनाव में बेहतर कार्य क रने के लिए हार्दिक बधाई देते हुए अभिनंदन करते हैं।

 

 

इससे पहले पार्टी मुख्यालय में आयोजित युवा जदयू के प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में सर्वप्रथम बिहार में चमकी बुखार एवं लू से असामयिक निधन पर संवेदना प्रकट की गयी। राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय सिंह की गरिमामय उपस्थिति में युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा की अध्यक्षता में बिहार के कोने कोने से युवा जदयू के कार्य समिति के सभी पदाधिकारी ने हिस्सा लिया। राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय ङ्क्षसह ने कहा कि हम युवा अनुशासित हैं और समाज को भी अनुशासन और स्वास्थ्य का पाठ पढऩे के प्रति संवेदनशील हैं। इसके लिए हमलोगों ने शराब छोड़ो दूध पियो की मुहिम चला रहे हैं। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा ने कहा कि हम मुख्यमंत्री के शुक्रगुजार हैं कि उनके नेतृत्व में संगठन में कार्य करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

इस अवसर परप्रदेश उपाध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह सेतु, मो. शकील समस्तीपुरी, प्रियरंजन पटेल, अप्सरा मिश्रा, कोषाध्यक्ष अरूण गुप्ता, अनिल सिंह, पंकज सिंह, प्रमंडल प्रभारी सुशील उपाध्याय, दिनेश अरोड़ा, प्रवीण चन्द्रवंशी, भागीरथ कुशवाहा, पंकज पटेल, कुमार नीरज, रिजवान अंसारी, अमर यादव, प्रभात रंजन, महासचिव रणधीर कुमार मिश्रा, जिलाध्यक्ष राहुल खंडेलवाल, बंटी चन्द्रवंशी, संदीप झा, विकास कुशवाहा, विशाल साह, अभिषेक सिंह, कमलेश शर्मा, प्रदेश पदाधिकारी प्रभात झा, वंदना सिंह, मुन्नी देवी, विलट सिंह कुशवाहा, सुशील सिंह, मनोज कुशवाहा, राजीव रंजन, अंजनी सिंह, शशि भूषण, ओपी रंजन समेत कार्यक्रम में बड़ी संख्या में प्रदेश पदाधिकारी मौजूद थे।


Share To:

Post A Comment: