पटना, (रिर्पोटर) :जदयू के वरीय नेता सुमन कुमार मल्लिक ने कहा कि बिहार सरकार की प्रगति को देखकर विपक्षी दलों में खलबली मचा हुआ है। विपक्ष के नेता दिन-रात ट्विटर पर सिर्फ सरकार पर झूठा आरोप लगा रहे है। श्री मल्लिक ने कहा कि विपक्ष के नेता ट्विटर का दुरूपयोग कर रहे है। विपक्ष के नेता ये भूल गए है की इनके शाशनकाल में सूबे का चप्पा-चप्पा अपहरण, हत्या, चोरी, डकैती, रंगदारी, भ्रष्टाचार की घटनाओं से लबरेज था। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार के आने के बाद इन सब अपराधिक घटनाओं पर लगाम लगा दी गई है।

श्री मल्लिक ने कहा की नीतीश कुमार हमेशा ही सकारात्मक राजनीति के पक्षधर रहे हैं। इसी कारण से सत्ता में आने के इतने वर्ष बाद भी विपक्ष उनका सीधा सामना करने में सक्षम नहीं हो सका है। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार के चहुंमुखी विकास को देखते हुए विपक्ष के नेता फ्यूज और कार्यकर्ता कंफ्यूज हो गए है। विपक्ष के नेता सिर्फ और सिर्फ सत्ता में आने का सपना देख रहे है, जो कि अब कभी पूरा नहीं होगा। श्री मल्लिक ने कहा की अपने विकास कार्यों और समाज के बेहतरी को लेकर आज  नीतीश कुमार देश के सर्वमान्य नेता हैं, उनका सामना करने में असमर्थ विपक्ष ट्विटर पर गलत आरोप लगाने का असफल प्रयास करने में लगी हुई है।

श्री मल्लिक ने विपक्ष के नेताओं से कहा है कि बंद कमरे में नीतीश कुमार के विकास की बात करने के बजाय ट्विटर का सदुपयोग कर  नीतीश कुमार के द्वारा पुरे बिहार में किये गए चहुंमुखी विकास की तारीफ़ करे। इससे विपक्ष के नकारात्मक छवि के बीच जनता के सामने विपक्ष का कुछ बेहतर सकारात्मक छवि जनता के बीच जायेगा।



Share To:

Post A Comment: