पटना, (रिर्पोटर) : मिसेज इंडिया वल्र्डवाइड, मिसेज टूरिज्म और मिसेज ग्रैंड यूनिवर्स में बिहार को रू-ब- रू -मिसेज इंडिया 2019 की विजेता डा. तारा श्वेता आर्या रिप्रजेन्ट करेंगी। अब ये फिलीपिंस जायेंगी। पाटलिपुत्रा कॉलोनी स्थित बिजनेस स्कूल में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में आई-ग्लैम  की डायरेक्टर ददेवजानी मित्रा ने बताया कि रू-ब-रू मिसेज इंडिया 2019 में पटना की बेटी और किशनगंज की बहू डा. तारा श्वेता आर्या को सफलता का ताज मिला। तीसरे नम्बर पर रूबन हॉस्पिटल की डा. नाजिया रहीं जबकि सबटाइटल विनर अनुमति सिंह रहीं।

डायरेक्टर ददेवजानी मित्रा ने कहा कि पटना  में 30 जून को रू-ब-रू मिसेज इंडिया 2019 ं ब्यूटी कॉन्टेस्ट का फाइनल ऑडिशन पी एंड एम मॉल के समीप घर आंगन में आयोजित किया गया था जिसमें बिहार को रिप्रेजेंट करने के लिए 5 का चयन किया गया था। सिटी पोर्ट रिसोर्ट, नई दिल्ली में करीब 50 कैंडिडेट ने भाग लिया जिसमें बिहार की बेटियों को सफलता का ताज मिला। मालूम हो कि रू..ब..रू मिसेज इंडिया 2019 में  अलग अलग हिस्से  से आये इंगेज्ड, लिव-इन, मैरिड, तलाकशुदा एवं बिना बच्चे की मां ने भी अपने परफॉर्मेंस से आयोजकों को प्रभावित किया।  

    उन्होंने कहा कि अब 10 नवम्बर को मिस्टर और मिस रू..ब..रू इंडिया 2020 का ऑडिशन आयोजित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछले तीन साल से आई-ग्लैम रू ब रू से जुड़ा है और इसका परिणाम अब सबके सामने है। आने वाले समय में भी आई-ग्लैम बिहार की प्रतिभा को नेषनल, इंटरनेशनल प्लेटफार्म देने के लिए प्रयासरत रहेगी। वर्ष 2015 से रू ब रू  मॉडलिंग  एवं फैषन क्षेत्र में कृतिमान स्थापित कर चुका है और आज मॉडलिंग क्षेत्र में इंटरनेशनल पेजेंट कॉटेस्ट में भी भाग  लेने का सुनहरा अवसर प्रदान कर रहा है ।



Share To:

Post A Comment: