पटना, (रिर्पोटर) : लोक जनशक्ति पार्टी (सेक्यूलर) 2020 के विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति तैयार किया है। पार्टी ने आज होटल कौटिल्य विहार के कॉन्फ्रेंस हॉल में आयोजित राज्य कार्यकारिणी समिति की बैठक में लिया गया। निर्णय के अनुसार बिहार के सभी विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी खड़ा करने का निर्णय लिया गया। बैठक के निर्णय के अनुसार उम्मीदवारों के चयन का प्रक्रिया तय किया गया कि उम्मीदवार का चयन क्षेत्र और जिला के कार्यकत्र्ता करेंगे। राज्य या केन्द्र की ओर से कोई उम्मीदवार नहीं थोपा जायेगा। पार्टी के बाहर के किसी व्यक्ति को भी पैसा के बल पर उम्मीदवार नहीं होगा।

पार्टी ने राजनीति में व्याप्त भ्रष्टाचार और परिवारवाद के समाप्ति के लिए संगठित अभियान चलायेगी। पार्टी का सदस्यता अभियान 22 सितम्बर से शुरू किया जायेगा। बैठक की अध्यक्षता रामभरोस शर्मा संचालन विष्णु पासवान ने किया। राज्य में व्याप्त भ्रष्टाचार, गिरते विधि-व्यवस्था और अपराध की घटनाओं में हो रही वृद्धि पर चिंता व्यक्त किया गया।

बैठक को लोजपा (से.) के संस्थापक डा. सत्यानन्द शर्मा, रामभरोस शर्मा, विष्णु पासवान, ललन पासवान, अनील कुमार पासवान, रामचन्द्र शर्मा, आशीष कुशवाहा, आनन्द शंकर, कामता प्र. चन्द्रवंशी, रामनरेश सिंह, प्रो. अरविन्द राय, देवी दयाल पंडित, महेन्द्र मिश्रा, परमानन्द शर्मा, मनोज चन्द्रवंशी, दीनानाथ यादव, नन्दकिशोर यादव, पृथ्वी शर्मा, देवेन्द्र कुमार सिन्हा, श्रवण शर्मा, कृष्णानन्द शर्मा, त्यागी, अंजू देवी, जानेश्वर शर्मा, रामसेवक शर्मा, मो. मुसा, नितु देवी, रूपझड़ी देवी, उपेन्द्र शर्मा, चन्दन मौर्य, श्याम सुन्दर यादव, धर्मवीर पंडित, परमानन्द शर्मा, धनन्जय शर्मा, संजय शर्मा, उपेन्द्र शर्मा, श्रवण मिस्त्री, रविन्द्र शर्मा सहित सैकड़ों लोगों ने संबोधित किया।


Share To:

Post A Comment: