पटना, (रिर्पोटर) : समस्तीपुर प्रकाश विवाह भवन के सभागार में माननीय प्रदेश के अध्यक्ष  शत्रुघ्न साहू की अध्यक्षता में आम आदमी पार्टी के पूरे राज्य के जिला अध्यक्षो एवं राज्य कार्यकारिणी के सदस्यों एवं पदाधिकारियों की समीक्षा बैठक हुई। बिहार आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष  शत्रुघ्न साहू ने कहा कि बिहार में सदस्यता अभियान को और धारदार बनाया जाएगा तथा हर गांव में जाकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता लोगों को स्वास्थ्य और शिक्षा जो दिल्ली की अरविंद केजरीवाल की सरकार कर रही है उसके बारे में बता कर लोगों को जागरूक किया जाएगा। अध्यक्ष  ने बताया कि आम आदमी पार्टी आने वाले समय में बिहार में होने वाले शिक्षक एवं स्नातक निर्वाचन क्षेत्रों में तथा समस्तीपुर लोकसभा और बिहार विधानसभा के 5 रिक्त स्थानों पर आम आदमी पार्टी की भागीदारी पर गहन चर्चा की। बिहार विधानसभा 2020 के लिए आम आदमी पार्टी चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने के लिए पंचायत, प्रखंड एवं विधानसभा स्तर तक कमेटी जल्द से जल्द बनाकर पार्टी को मजबूत किया जाएगा। प्रत्येक विधानसभा में आम आदमी पार्टी, विधानसभा प्रभारी नियुक्त करेगी।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आम आदमी पार्टी किसी भी दूसरे राजनीतिक दल एवं संगठन की आलोचना नहीं करेगी। हमलोग दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, दिल्ली सरकार के कामों को जनता के बीच लेकर जाएगी। बिहार की जनता को दिल्ली में किए गए शिक्षा एवं स्वास्थ्य के कामों को बताया जायेगा। जनता के हित में किए गए बिजली  और पानी के कार्यों को भी बिहार की जनता को जागरूक किया जाएगा।


साहू ने कहा कि आज बिहार के समाज और राजनीति अंधेरी सुरंग के मुहाने पर खड़ी है। पूरा बिहार त्राहिमाम कर रहा है तथा जनता छटपटा रही है। इस चुनौती का आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता मुकाबला करेंगे एवं बिहार की जनता को एक नई दिशा देंगे।


इनसारी चुनौतियों से लड़ने के लिए आज की समीक्षा बैठक में तय किया गया कि मजबूत एवं सशक्त बिहार आम आदमी पार्टी के संगठन को बनाया जाएगा तथा पंचायत से लेकर जिला और राज्य के संगठन को धारदार बनाया जाएगा।

इस समीक्षा बैठक को सफल बनाने में समस्तीपुर जिला अध्यक्ष  किशोर किशोर प्रसाद एवं समस्तीपुर संगठन ने अग्रणी भूमिका निभाया।

Share To:

Post A Comment: