बेगुसराय, (रिर्पोटर) :भाजपा अतिपिछड़ा को ठगने का काम कर रही है। यदि अतिपिछड़ा का शुभ चिंतक है तो घोषणा करें कि 2020 में अतिपिछड़ा मुख्यमंत्री बनायेंगे। परिवारवाद भ्रष्टाचार के समुन्दर में गोता लगा रही है। और रोज परिवारवाद,भ्रष्टाचार के विरुद्ध भाषण कर रही है। भाजपा के नेताओं को कांग्रेस और राजद का परिवारवाद और भ्रष्टाचार दिखता है परन्तु एनडीए का घटक दल लोजपा का परिवारवाद और भ्रष्टाचार नही दिखता है। दोहरा चरित्र का दोहरी राजनीति कर रहे है। यह बाते  बेगूसराय जिला के नवज्योति सभागार में आयोजित लोजपा सेक्यूलर के कार्यकर्ता सम्मेलन का उदघाटन करते हुए पार्टी के संस्थापक डॉ सत्यानंद शर्मा ने बोलते हुए कहा।

       डॉ शर्मा ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी सेक्यूलर जाती नही जमायत को राजनीति करती है। हम दलित,अतिपिछड़ा,स्वर्ण और पासमान्दा समाज को गोल बन्द कर राज पर काबिज होगें। सबसे बड़ी आबादी अतिपिछड़ा का है 36प्रतिशत आवादी वाले इस समाज को सत्ता और संपत्ति से बेदखल करके रखा गया है। लोक जनशक्ति पार्टी  सेक्यूलर अतिपिछड़ा को मुख्यमंत्री बनायेगी।  सम्मेलन की अद्यक्षता बेगूसराय जिला लोक जनशक्ति पार्टी सेक्यूलर के अध्य्क्ष आमोद शर्मा ने किया।   मुख्यातिथि पद से बोलते हुए युवा लोजपा सेक्यूलर के राष्ट्रीय अध्य्क्ष अनिल कुमार पासवान ने कहा कि समाप्त हो रहे राजनीति विश्वेता को पूर्ण जीवित करना है। लोजपा सेक्यूलर  स्वच्छ राजनीति और भ्रष्टाचार के विरूद्ध जो संघर्ष शुरू किया है उसे निरंतर चलाने की जरूरत है।

   इन अवसर पर सम्मेलन को उमेश शर्मा, पृथ्वी शर्मा,आनंद शंकर,डॉ चन्द्र प्रकाश, डॉ जनार्धन शर्मा, राम चन्द्र शर्मा, पप्पू शर्मा, चरण शर्मा, रमेश कुमार सहित अनेको वक्ताओं ने संबोधित किया।


Share To:

Post A Comment: