पटना, (रिर्पोटर) : जदयू के वरिष्ठ नेता सह पटना महानगर प्रभारी ई. शम्भूनाथ सिन्हा ने पर्यावरण असंतुलन को आज विश्व के सामने सबसे बड़ी चुनौती करार देते हुए कहा कि यदि हर व्यक्ति अपने स्तर से सजग होकर इसके संरक्षण में अपनी भागीदारी सुनिश्चित नहीं करेंगे तो यह चुनौती महामारी का रूप ले लेगी।

श्री सिन्हा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जल-जीवन-हरियाली के संकल्प के क्रम में राजेंद्र नगर रोड स्थित एक निजी विद्यालय में झंडोतोलन के बाद उपस्थित जदयू कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जनता दल यू ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसने इस मुद्दे पर अपने राजनैतिक एजेंडे के तहत सदस्यता अभियान के साथ पौधरोपण को अनिवार्य बनाया है।

बैठक का आयोजन विद्यालय के संस्थापक सह वरिष्ठ जदयू नेता रविनंदन सहाय ने की थी। बैठक में नये सदस्यों के बीच पौधे वितरित कर पर्यावरण की सुरक्षा का संकल्प दिलाया गया। इस अवसर पर पटना महानगर जदयू अध्यक्ष मो. कमाल परवेज, पार्टी के वरिष्ठ नेता सुरेंद्र गोप, धीरेंद्र चौधरी, अजय कुमार गुड्डू, नूतन सिन्हा, अर्जुन सिंह, कौशलेंद्र मिश्रा, मंजेश शर्मा, मुकेश कुमार सिन्हा, सुधांशु रंजन, राकेश कुमार, विनय कुमार जायसवाल, गोपाल जी प्रसाद आदि मौजूद थे।

Share To:

Post A Comment: