पटना, (रिर्पोटर) : डिप्टी सीएम सुशील मोदी द्वारा राजद सदस्यता अभियान को बेमानी कहे जाने पर युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कहा कि बिहार के हर समुदाय के लोगो में राजद का सदस्यता ग्रहण करने के लिए जबर्दस्त उत्साह और उमंग को देखकर भाजपा - जदयू में बेचैनी होने लगी है। इसलिए बेचैनी में भाजपा-जदयू के नेता अनर्गल बयानबाजी करते रहते है।


श्री यादव ने कहा कि भाजपा मिस्ड कॉल,मेसेज और फॉर्म के माध्यम से लोगो को सदस्य बना रही है फिर भी निर्धारित समय सीमा के अंदर अपने तय लक्ष्य के अनुरूप सदस्य नही बना सके। जिसके चलते भाजपा को निर्धारित समय सीमा को तीन बार बढ़ाना पड़ा। इससे साफ साबित होता है कि भाजपा के प्रति लोगो विश्वास समाप्त हो चुका है। जिसके चलते लोग भाजपा का सदस्यता लेने में दिलचस्पी नही दिखा रहे है। इसी लिए मिसकॉल पर फर्जी बीजेपी का सदस्य बनाने वाले भाजपा नेता को तो राजद का सदस्यता अभियान बेमानी लगता है।


श्री यादव ने कहा कि राजद ने प्रदेश में 50 से 60 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया है। 9 अगस्त 2019 से 10 अक्टूबर 2019 तक सदस्यता अभियान चलेगा। मात्र 18 दिनों 50 लाख सदस्यता फार्म कार्यालय से पार्टी नेता और कार्यकर्ता ले जा चुके है। वही ऑनलाइन द्वारा लाखों लोगों ने राजद का सदस्यता ग्रहण कर ली है। राजद के सदस्यता ग्रहण करने के प्रति लोगो का जो उत्साह और उमंग दिख रहा है उससे लगता है पार्टी द्वारा निर्धारित लक्ष्य से दो गुना सदस्य बनेंगे।


Share To:

Post A Comment: