पटना, (रिर्पोटर) : पूर्व राज्यसभा सदस्य एवं आरजेडी की पूर्व राष्ट्रीय महासचिव प्रो. कुमकुम राय आज आरजेडी छोड़ जदयू में शामिल हुईं। जदयू मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) व राज्यसभा में दल के नेता आरसीपी सिंह के सम्मुख उन्होंने जदयू की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर राष्ट्रीय सचिव  रविन्द्र सिंह, मुख्यालय प्रभारी डॉ. नवीन कुमार आर्य,  अनिल कुमार, मृत्युंजय कुमार सिंह,कामाख्या नारायण सिंह, चंदन कुमार सिंह, प्रदेश महासचिव प्रो. सुहेली मेहता एवं प्रो. अर्चना कटियार मौजूद रहीं।

जदयू परिवार में शामिल होने के बाद प्रो. कुमकुम राय ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के विजन और बिहार के समग्र विकास के लिए उनके द्वारा किए गए कार्यों से प्रभावित होकर उन्होंने जदयू की सदस्यता ग्रहण की। उन्होंने कहा कि शराबबंदी, दहेजबंदी, बालविवाहबंदी जैसे समाज सुधार अभियानों से  नीतीश कुमार ने एक नई लकीर खींची है। आधी आबादी के उत्थान के लिए उन्होंने जो किया है, वो अपने आप में उदाहरण है।

पार्टी कार्यालय में उपस्थित सभी नेताओं ने प्रो. कुमकुम राय का जदयू परिवार में स्वागत किया और उन्हें बधाई दी। राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) व राज्यसभा में दल के नेता श्री आरसीपी सिंह ने कहा कि उनके आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी।

Share To:

Post A Comment: