पटना, (रिर्पोटर) :अगर आप कबाब एवं कढ़ी के शौकीन हैं तो होटल मौर्या आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है क्योंकि होटल मौर्या में ग्राहकों को अलग स्वाद से रूबरू कराने के लिए फूड फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है। हर मौसम में अपने अलग - अलग फूड फेस्टिवलों से ग्राहकों को स्वाद का मजा देने के बाद अब होटल मौर्या ने कबाब एंड कढ़ी फूड फेस्टिवल की शुरुआत की है। उक्त बातें शुक्रवार को होटल मौर्या के एफ एंड बी मैनेजर श्री निशित कुमार सिंहा ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि होटल मौर्या में 10 दिनों का फूड फेस्टिवल का आयोजन किया गया है जिसमें ग्राहकों को कबाब एवं कढ़ी के साथ दर्जनों वेज एवं नॉनवेज व्यंजनों को अंतराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त शेफ श्री निमिश भाटिया द्वारा तैयार कर परोसा जाएगा।

वहीं अपने संबोधन में सेलिब्रिटी शेफ श्री निमिश भाटिया ने कहा कि मैं अगले 10 दिनों तक बिहारवासियों को ऐसे स्वाद से परिचय करवाऊंगा जो वो कभी नहीं भूल पाएंगे। उन्होंने कहा कि इस फूड फेस्टिवल के दौरान दम नल्ली तंदूरी, दम के समुद्री ख्याल, खट्टे प्याज के फूल, पनीर खुश जायका, दाल काली बलूचिस्तान, नान बॉम्ब सहित वेज एवं नॉनवेज के दर्जनों व्यंजन परोसे जाएंगे।

निशित कुमार सिंहा ने बताया कि इस फूड फेस्टिवल का आयोजन होटल के स्पाइस कोर्ट रेस्टॉरेंट में किया गया है जो इस फूड फेस्टिवल को और भी खुशनुमा माहौल में बदल देगा। 16 अगस्त से 25 अगस्त तक चलने वाले इस फेस्टिवल का मजा ग्राहक रात 7ः30 से 11ः00 बजे तक स्पाइस कोर्ट में ले सकते हैं।


Share To:

Post A Comment: